Samastipur Man Shot Dead: समस्तीपुर जिले में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक घटना हुई जब दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पास अनिल महतो उर्फ विनोद महतो को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. अनिल महतो जो उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव के निवासी थे, कोर्ट जाने के लिए अपने घर से निकले थे. उन पर 302 का एक मामला चल रहा था और उसी सिलसिले में उन्हें कोर्ट में पेश होना था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि जब अनिल महतो बाइक से दलसिंहसराय सिविल कोर्ट जा रहे थे, तो डैनी चौक के पास दो बाइक पर सवार पांच हथियारबंद बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. इस हमले में अनिल महतो को तीन गोलियां लगीं, जो उनके हाथ और बांह में धंस गईं. गोली लगने के बाद अनिल महतो बाइक से गिर गए और आसपास के लोग तुरंत घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. स्थानीय लोगों ने अनिल महतो को उठाकर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी हालत गंभीर थी और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ विवेक कुमार शर्मा और थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन अस्पताल पहुंचे.


साथ ही मृतक के परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो वे रोने-बिलखने लगे. इस हत्या के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. कुछ लोग इसे आपसी विवाद से जोड़कर देख रहे हैं. एसडीपीओ विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. यह घटना पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और लोग इस जघन्य हत्या से स्तब्ध हैं. पुलिस के अनुसार जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा और दोषियों को पकड़कर सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.


ये भी पढ़िए- Bihar Weather: सावन में इस दिन से शुरू होगी झमाझम बारिश, उमस भरी गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत