Samastipur Road Accident News: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हुई है. वाहनों के बीच हुए भीषण टक्कर में 2 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि अस्पताल में इलाज के दौरान एक अन्य ने दम तोड़ दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 की मौत, 5 जख्मी 
कार और ऑटो के बीच हुई जोरदार टक्कर में कुल तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं, पांच अन्य लोग इस घटना में जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराय में जारी है.


ये भी पढ़ें: Prashant Kishor Profile: कौन हैं प्रशांत किशोर? जिन्होंने रणनीतिकार से नेता तक का तय किया सफर, अब लॉन्च कर रहे अपनी पार्टी


ये घटना समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर एनएच 28 की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कोलकाता से दरभंगा जा रहे तेज रफ्तार कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में ऑटो सवार दो की मौके पर मौत हो गई जबकि तीसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.


ये भी पढ़ें: Bhojpuri Actress Garima Parihar: टीवी की इस अभिनेत्री का भोजपुरी में बज रहा डंका, पावर स्टार पवन सिंह के साथ बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल


आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम किया NH 28 
स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल दलसिंहसराय में भर्ती कराया गया है. इधर इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 28 को जाम कर दिया है. जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है. 


इनपुट - संजीव नैपुरी


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!