Saran Crime News: बिहार राज्य के सारण जिले के बनियापुर क्षेत्र से गोलीबारी का एक मामला सामने आया है. जहां बनियापुर के रजौली गांव में अहले सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों में दहशत फैल गई. आए दिन बिहार के अलग-अलग जगह से अपराध का मामला सामने आता रहता है. दूसरे देशों के तरह यहां भी गन कल्चर बहुत देखा जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक युवक वार्ड सदस्य का पुत्र बताया जा रहा है. लोगों का कहना है कि ये हत्या पहले हुए विवाद के कारण हुआ है. वहीं मृतक की पहचान सोनू कुमार सिंह के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही बनियापुर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि रजौली गांव के अरविंद सिंह के पुत्र सोनू सुबह के समय अपने खेत में काम करने जा रहा था,  तभी गांव कहीं धूमल नाम का एक युवक आया और सोनू से हाल चाल पूछते हुए कट्टा निकाल कर गोली मार दिया. गोली के आवाज सुनते ही बीच बचाव करने पहुंचे सोनू के भाई और पिता पर भी धूमल ने फायरिंग करने की कोशिश की. फायरिंग की आवाज और शोरगुल सुनने के बाद आसपास के लोग जब तक घटनास्थल पर पहुंचे तब तक वो फरार हो गया था. 


ये भी पढ़ें:  BJP नेता प्रभात झा का आज पैत्रक गांव में होगा अंतिम संस्कार, MP से था गहरा नाता


घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने सोनू को रेफरल अस्पताल बनियापुर लाया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में स्थानीय पूर्व जिला परिषद सदस्य कन्हैया राय ने बताया कि धूमल गांव कहीं युवक है और उसकी साठ गांठ अपराधियों से है. पिछले 7 दिनों से किसी बात को लेकर अपराधी धूमल और मृतक सोनू के बीच विवाद चल रहा था. जिस चलते उसने प्लानिंग के तहत इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


इनपुट - राकेश सिंह


ये भी पढ़ें:  पटना में अपराधियों का तांडव! 4 कारोबारियों को मारी गोली, 2 की मौत दो की हालत गंभीर