patna News: पटना में अपराधियों का तांडव! कहीं 3 कारोबारियों को मारी गोली, कहीं जमीन कारोबारी को भूना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2355001

patna News: पटना में अपराधियों का तांडव! कहीं 3 कारोबारियों को मारी गोली, कहीं जमीन कारोबारी को भूना

Patna Crime News: अपराधियों ने 24 घंटे के 4 व्यापारियों को अपनी गोली का शिकार बनाया, जिसमें से 2 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 अन्य जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों अपराधी तांडव मचा रहे हैं और अपराधिक घटनाओं को रोकने में पुलिस बेबस नजर आ रही है. बेखौफ बदमाशों ने 24 घंटे के अंदर 4 कारोबारियों को गोली मार दी. जिसमें से 2 की मौत हो गई, जबकि दो अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है. एक घटना पटना सिटी के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के साहगंज मोड़ इलाके में हुई. यहां अपराधियों ने नीरज नाम के एक जमीन कारोबारी को गोलियों से छलनी कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में उसे इलाज के लिए PMCH लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आस पास लगे CCTV कैमरे की फुटेज से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है. 

इससे पहले रामकृष्णानगर थानांतर्गत पिपरा इलाके में अपराधियों ने सीमेंट व्यवसायी राजेश कुमार और इलेक्ट्रिक दुकानदार गजेंद्र कुमार (28) और शिवम कुमार (23) को गोली मार दी. रामकृष्णानगर के शेखपुरा निवासी राजेश कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दोनों दोनों भाई गजेंद्र और शिवम कुमार घायल गंभीर रूप से घायल हैं. आरोप है कि रंगदारी को लेकर शेखपुरा के रहने वाले सोनू कुमार ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर गोलीबारी की है. इस घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया. ये घटना शुक्रवार (26 जुलाई) की है.

ये भी पढ़ें- हनी ट्रैप और किडनैपिंग का कॉकटेल, निशाने पर व्यापारी, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 10 से 15 की संख्या में हथियार लैस अपराधी सीमेंट व्यापारी राकेश की दुकान में घुसे और रंगदारी मांगने लगे. इस पर पड़ोस में इलेक्ट्रिक की दुकान चलाने वाले गजेंद्र कुमार और शिवम कुमार दोनों भाई अपराधियों से भिड़ गए. इस पर अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. राजेश को सीने में जबकि गजेंद्र को पीठ और शिवम को जांघ में गोली लगी है. राजेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि गजेंद्र और शिवम घायल बताए जा रहे हैं.

TAGS

Trending news