VIDEO: स्कूल में चल रहा था मरम्मत का काम, अचानक ढह गई तीन मंजिला इमारत

देवघर में स्कूल की तीन मंजिला इमारत ढह गई.

VIDEO: स्कूल में चल रहा था मरम्मत का काम, अचानक ढह गई तीन मंजिला इमारत
देवघर में स्कूल की इमारत अचानक ढह गई.

देवघरः झारखंड स्थित देव नगरी देवघर में एक स्कूल में बड़ा हादसा हो गया. जहां स्कूल की एक इमारत का बड़ा हिस्सा अचानक ढह गया. बताया जा रहा है कि स्कूल में छुट्टी होने की वजह से किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ है. अगर बच्चे स्कूल में मौजूद होते तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.

देवघर के मधुपुर अनुमंडल में स्थित कार्मेल स्कूल में गुरुवार को बड़ा हादसा हो सकता था. लेकिन गनीमत यह रही कि गुरुवार को स्कूल में छुट्टी थी. और कोई बच्चा स्कूल में मौजूद नहीं था. वहीं, छुट्टी होने की वजह से स्टाफ भी नहीं थे. इसलिए किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ.

बताया जाता है कि स्कूल में भवन के रिपेयरिंग का काम चल रहा था. यहां मजदूर रिपेयरिंग का काम कर रहे थे. इसी दौरान तीन मंजिला इमारत का एक हिस्सा ढह गया. इमारत का हिस्सा गिरने के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं, पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस मामले की जांच करवाने की बात कही.

वहीं, एसडीओ मधुपुर ने कहा है कि स्कूल प्रशासन ने उन्हें इमारत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी. अब वह बिल्डिंग की कागजात मांग रहे हैं और किन परिस्थितियों में यहां रिपेयरिंग का काम हो रहा था. इसका जवाब मांग रहे हैं. वहीं, स्कूल का कोई प्रबंधन इस मामले में बोलने को तैयार नहीं है.

मजदूरों का कहना है कि वह रिपेयरिंग का काम कर रहे थे. लेकिन अचानक बिल्डिंग खिसकने लगी और धीरे-धीरे इमारत का एक हिस्सा पूरी तरह से ढह गया. इस हादसे का वीडियो भी वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद कई अधिकारी भी अब हड़कत में आ गए हैं.