रांची से दिल्ली तक लुटती रही युवती की अस्मत, 5 साल बाद सामने आया सनसनीखेज मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar564501

रांची से दिल्ली तक लुटती रही युवती की अस्मत, 5 साल बाद सामने आया सनसनीखेज मामला

राजधानी रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र में युवती के साथ धर्मपरिवर्तन का एक सनसनीखेज मामला सामने आया.

रांची में यवती के साथ धर्म परिवर्तन और यौन शोषण का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

रांचीः झारखंड की राजधानी रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र में युवती के साथ धर्मपरिवर्तन का एक सनसनीखेज मामला सामने आया. युवती ने राजमहल के रहनेवाले शख्स मो. अबुल कैश पर यौन शोषण, अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल, धर्मांतरण और तीन तलाक जैसे मामले का आरोप लगाया है.

दरअसल बेड़ो थाना क्षेत्र की युवती ने राजमहल के मो कैश पर यौन शोषण, अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल, धर्मांतरण और तलाक जैसे कई आरोप लगे हैं. युवती का आरोप है कि नशीली दवा देकर युवक ने वर्ष 2014 में पहली बार उससे संबंध बनाया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. फिर ये सिलसिला 2019 तक जारी रहा. 

वहीं, युवती की मजबूरी का फायदा उठा कैश ने पीड़िता को दूसरे लड़कों को भी अस्मत लूटने दिया. अश्लील वीडियो की धमकी से युवती की अस्मत रांची से लेकर दिल्ली तक लूटती रही. लेकिन अब उस पीड़िता ने आवाज उठाई है.

बेड़ो थाने में युवती ने राजमहल के रहनेवाले मो. अबुल कैश पर गंभीर आरोप लगाए. युवती का कहना है कि राष्ट्रीय मिशन से जुड़ी एक एनजीओ में कार्य करने के दौरान कैश से उसकी दोस्ती हुई. बीमार होने के बाद युवक डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गया डॉक्टर के पास इलाज के बाद उसे नशे की दवा दी और उसे आराम करने के बहाने अपने कमरे में ले गया. जिसके बाद उसने अस्मत लूटी और उसका अश्लील वीडिया भी बना लिया.

जिसके बाद कैश ने शुरू किया ब्लैकमेल का सिलसिल जो सिलसिला लंबे समय तक चलता रहा. युवती से बताया कि युवक उसे एक दिन डोरंडा इलाके के मनिटोला ले गया और निकाह किया. युवती का आरोप है कि निकाह के दौरान ही उसे पता चला कि युवक मुस्लिम है और उसका असली नाम मो. अबुल कैश है. लेकिन अपनी अस्मत लूट जाने के बाद पीड़िता ने निकाह कुबूल कर लिया.

युवती का कहना है कि युवक जॉब के साथ एलएलबी की भी पढ़ाई कर रहा था. निकाह के बाद जबरन युवती को गौ मांस भी खिलाया गया और फिर कई बार युवक पीड़िता को दिल्ली ले गया. दिल्ली जाने के बाद पीड़िता की किस्मत और फूटी. दिल्ली जाने के बाद पीड़िता से कैश के दोस्त भी उसकी अस्मत को लूटते रहे जब जब पीड़िता ने इसका विरोध करना चाहा कैश ने उसे वीडियो की धमकी देता राह.

युवती का कहना है कि ये सब सहते हुए भी वो युवक के साथ रह रही थी लेकिन ईद के बहाने युवक राजमहल अपने घर आया और किसी दूसरी लड़की के साथ निकाह कर लिया. जब इसकी जानकारी पीड़िता को मिली तब वो राजमहल युवक के पास गई जहां उसे 27 जुलाई को युवक ने तीन तलाक दे दिया. जिसके बाद पीड़िता ने बेड़ो थाने में 18 अगस्त को शिकायत की है. मामले पर बेड़ो थाना थाना की पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए रांची ले गए.