close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धनबाद: शाहबाज नदीम ने किया टेस्ट डेब्यू, 30 साल की उम्र में मिला खेलने का मौका

पहली बार शाहबाज को भारत की तरफ से सफेद जर्सी पहना देखा उनके परिवार में खुशी की लहर दौर गई. लोगों ने एक- दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां बांटी.

धनबाद: शाहबाज नदीम ने किया टेस्ट डेब्यू, 30 साल की उम्र में मिला खेलने का मौका
शाहबाज को टीम में शामिल किए जाने पर परिवार में खुशी का माहौल है

धनबाद: शनिवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीसरा टेस्ट मैच का आगाज हुआ. इस मैच भारतीय टीम की तरफ से झारखंड धनबाद के रहने वाले शाहबाज नदीम  (Shahbaz Nadeem)ने अपना टेस्ट डेब्यू किया है.

पहली बार शाहबाज को भारत की तरफ से सफेद जर्सी पहना देखा उनके परिवार में खुशी की लहर दौर गई. लोगों ने एक- दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां बांटी. वहीं, नदीम की सफलता पर सबसे अधिक खुशी उनके कोच इम्तयाज हुसैन को मिली है.

उनके कोच ने कहा कि नदीम में शुरु से ही प्रतिभा है. हुसैने ने कहा कि उन्होंने नदीम से बात भी किया. वहीं, नदीम के टेस्ट डेब्यू पर साथी सहित जूनियर खिलाड़ी भी बहुत खुश हैं.

साथी खिलाड़ी कहते हैं कि इसी ग्राउंड पर क्रिकेट खेल कर नदीम भइया आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. साथ ही आज मैच भी खेल रहे हैं. साथी खिलाड़ियों ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि नदीम मैच में विकेट लेकर भारत की जीत में अहम किरदार निभाएंगे और टीम में अपनी जगह पक्की करेंगे.

 वहीं, नदीम के ससुराल झरिया में खुशी का माहौल है. वहां भी मिठाईयां बांटी जा रही है. उनके ससुर ने कहा की उन्हें उम्मीद थी कि नदीम टीम इंडिया में जरूर शामिल होगा. 

उनके ससुराल वाले नदीम के क्रिकेट में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनके परिजनों का कहना है कि हम लोगों का सपना था कि नदीम इंडिया टीम में शामिल हो और आज यह सपना साकार हो रहा है. उनको उम्मीद जताई की नदीम मैच में अपना हुनर दिखाएंगे.