पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के 2 फरार संदिग्धों के सिलसिले में शहाबुद्दीन से पूछताछ करेगी बिहार पुलिस

सीवान पुलिस ने मंगलवार को कहा कि वह राजद के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को नोटिस जारी कर पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के दो फरार संदिग्धों के सिलसिले में उनसे पूछताछ करेगी। भागलपुर जेल से रिहाई के बाद शहाबुद्दीन के काफिले में कथित तौर पर दोनों फरार संदिग्धों को देखा गया था।

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के 2 फरार संदिग्धों के सिलसिले में शहाबुद्दीन से पूछताछ करेगी बिहार पुलिस

सीवान (बिहार) : सीवान पुलिस ने मंगलवार को कहा कि वह राजद के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को नोटिस जारी कर पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के दो फरार संदिग्धों के सिलसिले में उनसे पूछताछ करेगी। भागलपुर जेल से रिहाई के बाद शहाबुद्दीन के काफिले में कथित तौर पर दोनों फरार संदिग्धों को देखा गया था।

सीवान के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सौरभ कुमार साह ने बताया, ‘हमने मोहम्मद कैफ और मोहम्मद जावेद की उन तस्वीरों पर गौर किया है जो भागलपुर से सीवान आ रहे शहाबुद्दीन के काफिले के दौरान की हैं और अखबारों एवं वीडियो फुटेज में दिखी हैं। सरगर्मी से उनकी तलाश की जा रही है।’ बीते नौ मई को हुई पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के सिलसिले में मोहम्मद जावेद और मोहम्मद कैफ की तलाश है। बीते शनिवार को शहाबुद्दीन के काफिले में दिखने से पहले दोनों फरार चल रहे थे।

सीवान के एसपी ने कहा कि इस सिलसिले में शहाबुद्दीन को नोटिस दिया जाएगा और दोनों संदिग्धों के बारे में उनसे पूछताछ की जाएगी।

इससे पहले, शहाबुद्दीन के करीबी लड्डन मियां को पत्रकार हत्याकांड के सिलसिले में 20 मई को सीवान के एक बाजार से गिरफ्तार किया गया था। साह ने कहा कि जिले में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।