• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

BJP को नहीं है रथ पर आपत्ति, शाहनवाज हुसैन ने CM नीतीश को बताया बिहार में NDA का चेहरा

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के उस बयान पर भी शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया जिसमें बीजेपी प्रदेश इकाई के अंदर घमासान का दावा किया गया था.

BJP को नहीं है रथ पर आपत्ति, शाहनवाज हुसैन ने CM नीतीश को बताया बिहार में NDA का चेहरा
शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार को बताया बिहार में NDA का चेहरा. (फाइल फोटो)

स्वप्निल, पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने जी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि बिहार में सरकार के काम को लोगों तक पहुंचाने के लिए जो रथ निकाला जा रहा है उसमें सिर्फ नीतीश कुमार की तस्वीर होना कोई विवाद का विषय नहीं है. उन्होंने माना कि नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का बिहार में चेहरा के तौर पर जाने जाते हैं.

सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए बिहार सरकार हाईटेक रथ का सहारा लेने जा रही है. इसे विकास रथ नाम दिया गया है. इन रथों पर सिर्फ नीतीश कुमार का चेहरा होगा. सभी जिलों में नीतीश सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताया जाएगा. सूचना जनसंपर्क विभाग ने इसके लिए हरियाणा से 30 हाईटेक हरियाणा से मंगवाया है. इन रथों पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के तस्वीरों को भी जगह नहीं दी जाएगी.

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के उस बयान पर भी शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया जिसमें बीजेपी प्रदेश इकाई के अंदर घमासान का दावा किया गया था. इस आरोप का जवाब देते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बीजेपी पार्टी नहीं परिवार है. यहां घमासान नहीं मचा करता है.

इस दौरान उन्होंने बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर नीतीश कुमार और बिहार सरकार का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किसी भी स्तर पर अपराध और अपराधियों को नहीं बख्शते हैं. नीतीश कुमार सुशासन के लिए देशभर में जाने जाते हैं. सरकार अपना काम कर रही है, यानी कानून अपना काम कर रहा है. किसी हाल में अपराधियों को दंडित किया जाएगा.