बिहार बंद: शरद यादव बोले- हिंसा करने वाले आंदोलन को कर रहे कमजोर

शरद यादव ने कहा कि महागठबंधन इस कानून का विरोध कर रहा है, लेकिन लोगों को हिंसा नही करना चाहिए. इसके साथ ही जो लोग हिंसा कर रहे हैं, वो आंदोलन को कमजोर कर रहे हैं. 

बिहार बंद: शरद यादव बोले- हिंसा करने वाले आंदोलन को कर रहे कमजोर
शरद यादव ने सीएए पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली: महागठबंधन (Mahagathbandhan) के वरिष्ठ नेता शरद यादव (Sharad Yadav) ने आरजेडी (RJD) द्वारा बिहार बंद पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. शरद यादव ने कहा कि जिस तरीके से भारत के संविधान पर हाथ डाला गया है, वो सही नही है. 

उन्होंने कहा कि महागठबंधन इस कानून का विरोध कर रहा है, लेकिन लोगों को हिंसा नही करना चाहिए. इसके साथ ही जो लोग हिंसा कर रहे हैं, वो आंदोलन को कमजोर कर रहे हैं. 

वहीं, महागठबंधन के वरिष्ठ नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के एनआरसी (NRC) वाले बयान पर कहा कि देर आए दुरुस्त आए. उन्होंने कहा कि अगर जेडीयू सीएबी का समर्थन नहीं करती तो ये एक्ट बनता ही नहीं.  

शरद यादव ने कहा कि इन लोगों को नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) का समर्थन नही करना चाहिए था. आज देश भर में बैचैनी है, लोग सड़क पर हैं.

वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) के एनआरसी वाले बयान पर शरद यादव ने कहा कि अगर पहले विरोध कर देते तो ज्यादा अच्छा होता.