बिहार: गिरफ्तारी के पहले दिन महिला थाने में रहेगा शरजील इमाम, जानिए क्यों...

शरजील की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसका स्वास्थ परीक्षण जहानाबाद में कराया है. जहां सिविल सर्जन विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि शरजील इमाम पूरी तरह से स्वस्थ्य है.

बिहार: गिरफ्तारी के पहले दिन महिला थाने में रहेगा शरजील इमाम, जानिए क्यों...
शरजील इमाम से पूछताछ करती हुई पुलिस.

ब्रजेश मिश्रा, पटना: भड़काऊ और देश विरोधी भाषण देने के आरोपी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU)  के छात्र शरजील इमाम को जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र से मंगलवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया. शरजील इमाम के ऊपर पांच राज्यों में केस दर्ज है.

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट में देरी के वजह से उसे मंगलवार को पटना में महिला थाने में रखा गया है. इसके बाद बुधवार को क्राइम ब्रांच की टीम शरजील इमाम को राजधानी दिल्ली ले जाएगी. बता दें कि दिल्ली पुलिस को शरजील इमाम की 48 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मिली है .

वहीं, शरजील की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसका स्वस्थ्य परीक्षण जहानाबाद में कराया है. जहां सिविल सर्जन विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि शरजील इमाम पूरी तरह से स्वस्थ्य है. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने उससे पूछताछ की.

इससे पहले शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए बिहार के पटना और जहानाबाद स्थित उसके पैतृक गांव में भी लगातार छापेमारी की जा रही थी. वहीं, पुलिस ने शरजील इमाम के छोटे भाई को भी सोमवार को हिरासत में लिया था. साथ ही उसके तीन रिश्तेदारों को भी गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें बाद में निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया था.