शरजील इमाम का फोन बिहार में घर से हुआ बरामद, हो सकते हैं कुछ और बड़े खुलासे
Advertisement

शरजील इमाम का फोन बिहार में घर से हुआ बरामद, हो सकते हैं कुछ और बड़े खुलासे

शरीजल इमाम का फोन बिहार के जहानाबाद जिले में स्थित उसके घर से बरामद हुआ है. आपको बता दें कि पुलिस को शरजील के फोन की तलाश उसी दिन से थी जब से वो पुलिस की गिरफ्त में आया था.

मोबाइल फोन को क्राइम ब्रांच टीम ने बरामद कर लिया है. (फाइल फोटो)

जहानाबाद: नागरिकता कानून के विरोध में देश भर में भड़काऊ भाषण देने के आरोपी शरजील इमाम (Sharjeel Imam) के मोबाइल फोन को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने बरामद कर लिया है.

शरीजल इमाम का फोन बिहार के जहानाबाद जिले में स्थित घर से बरामद हुआ है. आपको बता दें कि पुलिस को शरजील के फोन की तलाश उसी दिन से थी जब से वो पुलिस की गिरफ्त में आया था और आखिरकार फोन मिल गया है. अब उम्मीद की जा रही है कि शरजील इमाम के फोन से कुछ खुलासे हो सकते हैं.

आपको बता दें कि असम को लेकर भड़काऊ भाषण देने के आरोप में शरजील को 28 जनवरी को बिहार के जहानाबाद स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया था. क्राइम ब्रांच अगले ही दिन शरजील को दिल्ली लेकर आई जहां हिरासत में उससे पूछताछ की गई.

शरजील इमाम ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में जो खुलासे किए हैं, वह बेहद चौंकाने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान शरजील ने ये माना कि जिन वीडियो में वो भाषण देता हुआ दिख रहा है वह उसी के हैं. उसको पता था कि इस तरह के भाषण देने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है, बावजूद उसने भड़काऊ भाषण दिए.

शरजील इमाम ने क्राइम ब्रांच को बताया कि भारत मे मुसलमानों के साथ जिस तरह का बर्ताव हो रहा है उससे वो काफी आहत है, इसलिए वह चाहता है कि भारत को एक इस्लामिक राष्ट्र होना चाहिए. क्राइम ब्रांच को जिस तरह वो बयान दे रहा था उसको देख और सुनकर क्राइम ब्रांच के अफसरों को शरजील एक हाईली रेडिकलाइज शरजील के अंदर हिंदुस्तान को लेकर काफी गुस्सा है.

पुलिस ने शरजील इमाम के सभी वीडियो को फोरेंसिक जांच के लिए एफएसएल में भेज दिया है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर शरजील के जितने भी अकाउंट है उनकी भी जांच की जा रही है, पुलिस को उम्मीद है कि शरजील के बरामद किए गए फोन से भी कुछ खुलासे हो सकते हैं.