शाश्वत गौतम ने PK पर लगाई आरोपों की झड़ी, दिया शैक्षणिक डिग्री दिखाने का चैलेंज
Advertisement

शाश्वत गौतम ने PK पर लगाई आरोपों की झड़ी, दिया शैक्षणिक डिग्री दिखाने का चैलेंज

कांग्रेस पार्टी के सदस्य शाश्वत गौतम ने प्रशांत किशोर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 'बात बिहार की' कंटेंट ओसामा के जरिए हैदराबाद के तेलंगाना में प्रशांत किशोर के द्वारा खरीदे गए थे.

शाश्वत गौतम ने प्रशांत किशोर पर कंटेट चुराने का आरोप लगाया है.

पटना: कांग्रेस पार्टी के सदस्य शाश्वत गौतम ने प्रशांत किशोर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 'बात बिहार की' कंटेंट ओसामा के जरिए हैदराबाद के तेलंगाना में प्रशांत किशोर के द्वारा खरीदे गए थे. ये सभी कंटेंट ओसामा के द्वारा वाट्सप से भेजा गया. जिसका पूरा सबूत मेरे पास है.

उन्होंने कहा कि अगर यही करना था तो खुद ही कंटेंट मांग लेते. मुझे इसमें कोई एतराज नहीं होता. साथ ही उन्होंने पीके के एकेडमिक क्वालिफिकेशन पर भी सवाल उठाते बताया की बिहार की जनता को भी बरगलाने का काम कर रहे हैं. वो कहते हैं कि मैं विद्वान हूं और पढ़ा लिखा हूं लेकिन अगर इतने ही पढ़े लिखे हुए हैं तो अपने शैक्षणिक प्रमाणपत्रों को सार्वजनिक करें. वो बताएं कि उन्होंने इंजीनियरिंग कहां से की है और इंटर कहां से पास किया है फिर सब कुछ साफ हो जाएगा.

साथ ही न्यायालय में मामला दर्ज करने के सवाल पर बोलते हुए शाश्वत ने कहा है कि पटना के सिविल कोर्ट में भी 10 करोड़ का डेमेज शूट का अर्जी लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले का अनुसंधान कर जांच में जुटी हुई है.

आपको बता दें कि मंगलवार की शाम पटना के पाटलिपुत्र थाना में प्रशांत किशोर के खिलाफ एफाईआर दायर करने के बाद शाश्वत गौतम लगातार मीडिया से दूरी बना रहे थे.  इसी कड़ी में शाश्वत गौतम ने शुक्रवार को मीडिया के सामने आकर प्रशांत किशोर पर लगाए गए आरोपों के साथ कई दस्तावेज प्रस्तुत किए जिसके आधार पर पाटलीपुत्रा थाने की पुलीस जांच में जुटी हई है.