बिहार: रघुवंश प्रसाद के समर्थन में आए शिवानंद तिवारी, कहा- पत्र में कुछ गलत नहीं लिखा

शिवानंद तिवारी ने कहा कि रघुवंश बाबू ने गलत नही लिखा है. पहले भी बोलते-लिखते रहे हैं. उन्हें महसूस हुआ होगा कि पार्टी में संवादहीनता है इसलिए ऐसा पत्र लिखा है.

बिहार: रघुवंश प्रसाद के समर्थन में आए शिवानंद तिवारी, कहा- पत्र में कुछ गलत नहीं लिखा
शिवानंद तिवारी ने कहा है कि रघुवंश प्रसाद ने सही लिखा है. (फाइल फोटो)

पटना: इस साल के अंत में बिहार विधानसभा के चुनाव होना हैं. ऐसे में बिहार की सियासत में आए दिन नए सियासी रंग देखने को मिल रहे हैं. इस दौरान राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी लगातार जारी है. इस बीच आरजेडी (RJD) के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) को एक पत्र लिखा है.

रघुवंश प्रसाद सिंह के पत्र से एक तरफ जहां आरजेडी बैकफुट पर आ गई है तो वहीं, विपक्षी दल इसको लेकर तंज कस रहे हैं. इस बीच आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने रघुवंश प्रसाद सिंह के पत्र पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि रघुवंश बाबू ने गलत नही लिखा है. पहले भी बोलते-लिखते रहे हैं. उन्हें महसूस हुआ होगा कि पार्टी में संवादहीनता है इसलिए ऐसा पत्र लिखा है. उन्होंने कहा कि संवादहीनता न रहे इसके लिए पार्टी के बड़े नेताओं को साथ बैठना चाहिए था.

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने लालू यादव को पत्र लिखकर कहा था कि संगठन का चुनाव होने के एक महीने के बाद भी अभी तक कमेटियां क्यों नहीं बनी हैं. साथ ही सत्तारुढ़ दल के हमलों का जवाब प्रेस ब्रीफिंग के जरिए क्यों नहीं दिया जा रहा है.