सीवानः Siwan Amazing Wedding: बिहार के सीवान में इन दिनों शादी समारोह में हेलीकॉप्टर का क्रेज बढ़ गया है. दुल्हन को विदा करने के लिए किसी गाड़ी की बजाए हेलीकॉप्टर से दूल्हा आ रहा है. ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र कनिष्क बिहार कॉलोनी की है. जहां सुनील सिंह नामक एक व्यक्ति की पुत्री की शादी उत्तर प्रदेश के भटनी के रहने वाले आशीष कुमार से हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हेलीकॉप्टर को देखने के लिए दूर-दूर से तमाम लोग पहुंचे 
आशीष कुमार हेलीकॉप्टर से अपनी बारात लेकर सीवान के इस कनिष्क बिहार कॉलोनी में पहुंचा. हेलीकॉप्टर को देखने के लिए दूर-दूर से तमाम लोग और लड़की पक्ष के सभी परिवार के लोग देखने पहुंचे हुए थे. दुल्हन की विदाई देखने पहुंचे लोग दूल्हे राजा के हेलीकॉप्टर से एंट्री लेने के अंदाज में काफी खुश थे. 


लोगों ने हेलीकॉप्टर के साथ बहुत सारी सेल्फी ली
लोगों ने दुल्हन की विदाई तो देखी है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने हेलीकॉप्टर के साथ बहुत सारी सेल्फी भी ली. जिसके वजह से शादी में आया हर कोई व्यक्ति काफी उत्साहित नजर आया. बताया जा रहा है कि सुनील सिंह जो की लड़की के पिता है. वह पेशे से एक ठेकेदार है और अपनी पुत्री की शादी बड़े ही धूमधाम से कर रहे है. 


पिता का सपना था दामाद बेटी को लेने हेलीकॉप्टर से आए
इस शादी में काफी रुपये खर्च कर सुनील सिंह अपनी पुत्री की शादी भटनी के आशीष कुमार से कर रहे है. दुल्हन के पिता अपनी बेटी की शादी बहुत धूमधाम से करना चाहते थे और उनकी इच्छा थी कि उनका दामाद बेटी को लेने हेलीकॉप्टर से आए और विदा करके हेलीकॉप्टर में लेकर जाए. इसलिए दूल्हे राजा हेलीकॉप्टर लेकर दुल्हन के दरवाजे पर बारात लेकर पहुंचे थे. 


इनपुट- अमित कुमार सिंह, सीवान 


यह भी पढ़ें- Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि के पर्व को लेकर अजगैबीनाथ मंदिर को आकर्षक ढंग से सजाया गया, कल निकलेगी भव्य बारात