Siwan Crime News: बिहार में अपराधियों के हौंसले इस कदर बढ़े नजर आ रहे हैं कि कब और कहां क्राइम हो जाए, कोई नहीं जानता. ऐसा ही एक मामला सीवान से सामने आया है. यहां एक युवक को रात के समय मोबाइल लेकर बाहर शौच करने जाना भारी पड़ गया. युवक शौच करने घर से बाहर गया था, लेकिन रास्ते में मोबाइल स्नैचरों से उसकी मुलाकात हो गई. अपराधियों ने मोबाइल छिनने का विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी है. गोली युवक के पैर में लगी है, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है. घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के रिसौरा गांव की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल युवक की पहचान रिसौरा गांव निवासी सुरेन्द्र प्रसाद के पुत्र कमलेश कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक गांव में घर से कुछ दूरी पर शौच करने के लिए गया हुआ था. जब वह शौच कर घर लौट रहा था तभी बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेर लिया और उसका मोबाइल छिनने लगे. जब युवक ने विरोध किया तो अपराधियों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और गोली चला दी. जिससे एक गोली युवक के पैर में जा लगी और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.


ये भी पढ़ें- होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, दो दर्जन लड़के-लड़कियों को किया गिरफ्तार


वहीं परिजनों के द्वारा घायल युवक को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. फिलहाल, पुलिस घायल युवक के बयान के आधार पर घटना की जांच में जुटी हुई है. उधर समस्तीपुर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में बाइक सवार अपराधियों ने जमीन कारोबारी की गोली मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी की पहचान मोहनपुर के गौरव मोहन के रूप में हुई है. घटना के बाद भाग रहे एक बदमाश को ग्रामीणों ने दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की. उधर घायल जमीन कारोबारी को इलाज के लिए आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!