अजब-गजब: बिहार के बेतिया में जमीन से निकल रहा है धुआं, लोग हैरान-परेशान, देखें VIDEO

बेतिया के रामलखन सिंह कॉलेज परिसर स्थित छात्रावास के बाहर जमीन से धुंआ निकलने की घटना सामने आई है. इस घटना के बाद छात्रावास में रह रहे छात्र किसी अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं.

अजब-गजब: बिहार के बेतिया में जमीन से निकल रहा है धुआं, लोग हैरान-परेशान, देखें VIDEO
बेतिया में एक हॉस्टल में जमीन से निकल रहा है धुआं.

बेतिया: बिहार के बेतिया में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां जमीन के अंदर से धुआं (Smoke) निकल रहा है. जहां से धुआं निकल रहा है उसके आसपास की घास सूख रही है. जमीन भी गर्म हो रही है. जमान से धुआं निकलने के पीछे के कारणों की जानकारी फिलहाल अधिकारियों को भी नहीं हो पा रही है. अभी तक तीन जांच हुए हैं, लेकिन कारण का पता नहीं चला है. पिछले सात दिनों से यहां धरती से धुंआ निकल रहा है.

बेतिया के रामलखन सिंह कॉलेज परिसर स्थित छात्रावास के बाहर जमीन से धुंआ निकलने की घटना सामने आई है. इस घटना के बाद छात्रावास में रह रहे छात्र किसी अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं. साथ ही जमीन से धुआं निकलने की सूचना आग की तरह फैलती जा रही है, जिसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से पहुंच रहे हैं.

छात्रों का कहना है कि पिछले सात दिनों से जमीन से धुंआ निकल रहा है. इस घटना के बाद से ही हम लोग डरे हुए हैं. इसकी जानकारी छात्रों ने कॉलेज प्रशासन को भी दी है, लेकिन अभी तक कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं, कुछ छात्र और छात्रावास के चौकीदार रमेश यादव की मानें तो जिला से कल्याण विभाग के कुछ अधिकारी आये हुए थे. उन्होंने जमीन से निकलते धुंए को देखा और देखकर चले गये. दोबारा नहीं आए.

बैंक खाता एक- मालिक दो, एक पैसे डालता दूसरा यह सोचकर निकालता 'मोदी जी ने डाले हैं'

जमीन से लगातार निकल रहे धुंए को लेकर लोग हैरान हैं. साथ ही डरे और सहमे हुए भी हैं. आसपास के घास सूख चूके हैं. साथ ही गर्मी का एहसास भी हो रहा है. ठंड होने के बावजूद धरती से धुंआ निकलना अपने आप में एक सवाल है. इस पूरे मामले में हैरान करने वाली बात है कि एक सप्ताह से धरती से धुंआ लगातार निकल रहा है, लेकिन इसके कारणों का पता नहीं चल सका है. अधिकारियों से बात करने पर भी कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिल रहा है.

ये वीडियो भी देखें: