बिहारः कलयुगी बेटे ने मां की फोड़ी आंख, लोहे की छड़ से पीट-पीटकर मार डाला

बिहारः कलयुगी बेटे ने मां की फोड़ी आंख, लोहे की छड़ से पीट-पीटकर मार डाला

नवादा में बेटे ने अपनी मां की आंख फोड़ दी और लोहे छड़ से पीट-पीटकर मार डाला.

बिहारः कलयुगी बेटे ने मां की फोड़ी आंख, लोहे की छड़ से पीट-पीटकर मार डाला

नवादाः बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक बेटे ने अपनी बूढ़ी मां की आंख फोड़ दी. उसके बाद लोहे की छड़ से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसकी वजह घरेलू विवाद और संपत्ति विवाद बताया जा रहा है. 

पुलिस के अनुसार, सतकुरवा गांव निवासी ब्रह्मदेव भुइयां का छोटा बेटा मुन्नू भुइयां और उसकी मां में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था. इसी बीच बुधवार सुबह भी मां कौशल्या देवी (60) का अपने बेटे से झगड़ा हुआ. इसी दौरान बेटे ने घर में रखे लोहे की छड़ से बूढ़ी मां की पिटाई कर दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

 जानकारी के मुताबिक सनकी बेटे मन्नू भुइंया ने घरेलू विवाद में अपनी मां को रॉड से पीट-पीटकर मार डाला. परिजनों ने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच आज कहासुनी हुई थी और इतने में ही युवक ने पहले खंती से मां की दोनों आंखें फोड़ दी और बाद में पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी.

ग्रामीणों ने बताया कि जब उनलोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो मुन्ना ने ग्रामीणों पर भी रॉड से प्रहार करना शुरू कर दिया. पड़ोसियों ने इसके बाद मामले की जानकारी स्थानीय थाने को दी.

सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौका-ए-वारदात पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. युवक ने माना है कि गुस्से में आकर उनसे अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. हत्या की इस दर्दनाक घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है.

Trending news