close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा, भगदड़ में एक युवक की मौत

सपना चौधरी के कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और लोग पंडाल पर चढ़ने लगे. इस कारण पंडाल भी गिर गया और भगदड़ मच गई.

बिहार : सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा, भगदड़ में एक युवक की मौत
सपना चौधरी के कार्यक्रम में हंगामा.

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में आयोजित हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ. कार्यक्रम के दौरान भगदड़ की नौबत आ गई. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग किया. हंगामे के कारण कार्यक्रम महज दो गानों के साथ ही बंद करना पड़ा. भगदड़ में एक युवक की मौत की खबर है.

जिला के बछवारा प्रखंड के भरौल गांव में भरौल छठ महोत्सव का आयोजन किया गया था. इस मौके पर मशहूर डांसर सपना चौधरी और गायक सुदेश भोसले के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. रात करीब 12:00 बजे सपना चौधरी का कार्यक्रम शुरू हुआ, जो हंगामे के कारण दो गानों के बाद ही बंद करना पड़ा.

\

सपना चौधरी के कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और लोग पंडाल पर चढ़ने लगे. इस कारण पंडाल भी गिर गया और भगदड़ मच गई. भगदड़ में एक युवक की मौत की भी सूचना है. मृतक सज्जन कुमार का गांव भगवानपुर थाना क्षेत्र में पड़ता है. भगदड़ के बाद पुलिस ने बल प्रयोग किया जिसके बाद लोग और बेकाबू हो गए और जमकर कुर्सियां तोड़ी. हंगामे की सूचना पर जिला के तीन अनुमंडल के डीएसपी समेत दर्जनभर थाना अध्यक्ष को मौके पर भेजा गया.

सुबह तकरीबन चार बजे के बाद सपना चौधरी को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गांव से पटना के लिए रवाना किया गया. शुरुआत में आयोजक लोगों से संयम बरतने की अपील करते रहे, लेकिन इसका कोई परिणाम नहीं निकला. सपना चौधरी का डांस शुरू होते ही लाठीचार्ज की नौबत आ गई.