close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड: लोहरदगा में प्रिंसपल के खिलाफ छात्रों ने खोला मोर्चा, लगाए संगीन आरोप

छात्र-छात्राओं ने प्रिंसपल पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. आक्रोशित स्टूडेंट कॉलेज प्रबंधन से प्रिंसपल को तत्काल बर्खास्त करने की मांग को लेकर कॉलेज का गेट बंद कर बाहर धरना में बैठ गए हैं. 

 झारखंड: लोहरदगा में प्रिंसपल के खिलाफ छात्रों ने खोला मोर्चा, लगाए संगीन आरोप
प्रबंधन छात्र-छात्राओं के साथ वार्ता कर मामला शांत करने में जुटा हुआ है.

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर महाविद्यालय की छात्र-छात्राओं ने गेट बंद कर प्रिंसपल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. छात्र-छात्राओं ने प्रिंसपल पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. आक्रोशित स्टूडेंट कॉलेज प्रबंधन से प्रिंसपल को तत्काल बर्खास्त करने की मांग को लेकर कॉलेज का गेट बंद कर बाहर धरना में बैठ गए हैं. 

छात्रों को आंदोलन में शिक्षकों का भी मिल रहा है साथ. इधर प्रबंधन छात्र-छात्राओं के साथ वार्ता कर मामला शांत करने में जुटे हैं. स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षकों ने भी प्रिंसपल के अमर्यादित व्यवहार से नाराज हैं. महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ-साथ शिक्षकों में भी प्रिंसपल के व्यवहार के प्रति आक्रोश है. 

 

शिक्षक ने प्रिंसपल उत्तम मुखर्जी पर हाथ और लात से मारने और प्रताड़ित करने का आरोप लगया है. वहीं महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने पहले भी प्रिंसपल के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके बाद भी महाविद्यालय प्रबंधन ने प्रिंसपल को नही हटाने से प्रबंधन के प्रति आक्रोशित हैं. 

छात्र छात्राओं के आक्रोश में महाविद्यालय के शिक्षक भी छात्र-छात्राओं के साथ खड़े हैं. हंगामे की खबर पर पहुंचे प्रबंध समिति के अध्यक्ष शशिधर अग्रवाल और सचिव अजय प्रसाद ने छात्र-छात्राओं से वार्ता करने का प्रयास किया लेकिन स्टूडेंड प्रिंसपल को तत्काल बर्खास्त करने की मांग पर अड़े है. तो वही प्रबंधन ने ततकाल दुर्गा पूजा तक छुट्टी घोषित कर हंगामा शांत करने की कोशिश की हैं.