close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामगढ़: सुनीता चौधरी ने किया युवा-महिला सम्मेलन, कई कांग्रेसी AJSU में हुए शामिल

इस सीट पर आजसू के चंद्र प्रकाश चौधरी हैट्रिक मार चुके है. लेकिन इस बार आजसू के बैनर तले सीपी चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी आजसू की उम्मीदवार होंगी.

रामगढ़: सुनीता चौधरी ने किया युवा-महिला सम्मेलन, कई कांग्रेसी AJSU में हुए शामिल
सीपी चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी आजसू की इस सीट से उम्मीदवार होंगी.

रामगढ़: झारखंड में चुनावी बिगुल बजते ही राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी है. इसी क्रम में झारखंड के जिला रामगढ़ स्थित गोला प्रखंड के झिंझरी टांड़ में युवा महिला बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन आजसू (AJSU) पार्टी की तरफ से किया गया.

इस सम्मेलन में गोला प्रखंड के चार पंचायतों से भारी संख्या में महिलाओं और युवाओं ने शिरकत की. इस मौके पर कांग्रेस पार्टी (Congress) छोड़कर दर्जनों लोग आजसू में शामिल हुए. आपको बता दें कि रामगढ़ के पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश चौधरी के गिरिडीह लोक सभा से जीतने के बाद रामगढ़ विधान सभा सीट (Ramgarh Constituency) खाली हुई थी.

इस सीट पर आजसू के चंद्र प्रकाश चौधरी हैट्रिक मार चुके है. लेकिन इस बार आजसू के बैनर तले सीपी चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी आजसू की उम्मीदवार होंगी. इस सम्मेलन में जुटी भीड़ ने चुनाव का शंखदनाद कर दिया. इस मौके पर आजसू उम्मीदवार सुनीता चौधरी ने बताया कि मैं शिक्षिका थी, बच्चों की सेवा करती थी, आज जनता ने प्यार और समर्थन दिया, इस कारण मैं इन लोगों के बीच में आई हूं.

सुनीता ने कहा कि चुनाव लड़ रही हूं और चौधरी जी ने विकास कार्य की लंबी लकीरें खींची हैं. मैं उसको और ऊंचाई तक ले जाने का काम करूंगी. वहीं, गिरिडीह के वर्तमान सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा कि हर घर में पाइप के द्वारा शुद्ध पेयजल पहुंचाने का काम चल रहा है. रामगढ़ देश का ऐसा पहला जिला होगा जहां हर घर में पानी पहुंचेगा. 

चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा कि आने वाले समय में हर घर में पाइप लाइन के द्वारा गैस जाएगी. जिसके बाद लोगों को चूल्हा और सिलेंडर जलाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

Anupama Jha, News Desk