सुशांत के भाई का बड़ा बयान- गवाह की हो सकती है हत्या, सुशांत को भी गला दबा कर मारा गया

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले में फिलहाल जांच चल रही है और उनकी मौत को लेकर बयानबाजी जारी है. वहीं, अब सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज बबलू ने बड़ा बयान दिया है.

सुशांत के भाई का बड़ा बयान- गवाह की हो सकती है हत्या, सुशांत को भी गला दबा कर मारा गया
सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज बबलू ने बड़ा बयान दिया है.(फाइल फोटो)

पटना: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के मामले में फिलहाल जांच चल रही है और उनकी मौत को लेकर बयानबाजी जारी है. वहीं, अब सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज बबलू (Neeraj Bablu) ने बड़ा बयान दिया है.

नीरज बबलू ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुंबई पुलिस ने एफआईआर तक नहीं दर्ज किया है. पुलिस का चेहरा बेनकाब हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा है कि गवाहों को धमकी मिल रही है. उनकी सुरक्षा नहीं हो रही है. ऐसा ना हो कि गवाहों की हत्या कर दी जाए. 

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री संजय राउत पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद उनपर मान हानि का केस करूंगा, सुशांत के केस में पोस्टमॉर्टेम से लेकर तमाम चीजें शक के घेरे में है.

सुशांत के दोस्त संदीप पर भी सवाल करते हुए उन्होंने कहा है कि जो डेड बॉडी ले कर गया वो सबसे ज्यादा शक के घेरे में है. उससे सख्ती से पूछताछ करनी चाहिए. डोमेस्टिक स्टाफ से पूछताछ नहीं हुई. यहां तक कि कस्टडी में नहीं लिया और ना ही वीडियो बना. साथ ही सुशांत को लेकर नीरज बबलू ने कहा कि मैं तो कह रहा हूं कि मेरे भाई की हत्या हुई है. उसे गला दबाकर मारा गया है.