बिहार चुनाव के बीच सुशील मोदी हुए कोरोना पॉजिटिव, पटना एम्स में चल रहा इलाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar770921

बिहार चुनाव के बीच सुशील मोदी हुए कोरोना पॉजिटिव, पटना एम्स में चल रहा इलाज

कुछ समय पहले उनके अस्वस्थ होने की खबरें आ रही थीं लेकिन कोरोना जांच में वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सुशील मोदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

सुशील मोदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Suhil Modi) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कुछ समय पहले उनके अस्वस्थ होने की खबरें आ रही थीं लेकिन कोरोना जांच में वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सुशील मोदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. जांच में स्थिति सामान्य पायी गई है और मैं बहुत जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए मैदान में भी लौटूंगा. इसकी शुरुआत हल्के बुखार के साथ हुई थी. पटना एम्स में मॉनिटरिंग के लिए ए़डमिट हुआ हूं. 

आपको बता दें कि बिहार में एनडीए को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, बीजेपी के चार स्टार प्रचारक नेता अस्वस्थ हो गए हैं. शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रुडी और सुशील मोदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं बिहार के स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय भी अस्वस्थ हैं और वो फिलहाल चुनावी कार्यक्रमों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. दोनों का इलाज चल रहा है. 

शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि वो कुछ कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए थे जिसके बाद उन्होंने भी कोरोना टेस्ट कराया था और पॉजिटिव पाए गए हैं. शाहनवाज हुसैन फिलहाल एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं. उन्होंने अपील की हैं जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो भी अपनी कोरोना जांच करा लें. 

वहीं राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना संक्रमित पाए हैं और उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है. मंगल पांडेय और सुशील मोदी अस्वस्थ हैं और उनका भी इलाज चल रहा है. ऐसे में बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई है.