बिहार: बीजेपी MLC संजय पासवान का बड़ा बयान- सुशील मोदी-नित्यानंद राय बन सकते हैं CM
Advertisement

बिहार: बीजेपी MLC संजय पासवान का बड़ा बयान- सुशील मोदी-नित्यानंद राय बन सकते हैं CM

बीजेपी नेता संजय पासवान ने कहा कि बिहार के लोग किसी बीजेपी नेता को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. उन्होंने दावा किया कि झारखंड वाली स्थिति बिहार में नहीं है.

संजय पासवान ने कहा कि बिहार के लोग किसी बीजेपी नेता को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं.

पटना: बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भले ही कह चुके हैं कि इस साल के अंत में होने वाला विधानसभा चुनाव राजग नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगा, लेकिन बिहार बीजेपी के नेताओं को यह फैसला शायद रास नहीं आ रहा है. बीजेपी के विधान पार्षद संजय पासवान ने बुधवार को बीजेपी का मुख्यमंत्री होने की वकालत की है. 

बीजेपी नेता संजय पासवान ने कहा कि बिहार के लोग किसी बीजेपी नेता को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. उन्होंने दावा किया कि झारखंड वाली स्थिति बिहार में नहीं है. बिहार में बीजेपी किसी भी राज्य से और यहां के अन्य दलों से मजबूत और सक्रिय पार्टी है.

साथ ही बीजेपी के तरफ से मुख्यमंत्री के चेहरे पर कहा कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी निश्चित तौर पर मुख्यमंत्री का चेहरा हैं. वहीं, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय भी चेहरा हो सकते हैं.

उन्होंने कहा है कि बिहार में मुख्यमंत्री सामाजिक न्याय की धारा का चाहिए. सवर्ण समाज खुद भी मान रहा है कि उनके समाज से मुख्यमंत्री बनने वाला नहीं है, इसलिए सुशील मोदी जी, नित्यानंद राय जी हैं सक्षम हैं. नीतीश कुमार जी भी सामाजिक न्याय के बैकग्राउंड से आते हैं इसलिए हमलोग उनको मानते हैं. लेकिन अब वो काफी समय तक रहे हैं, अब बिहार के लोगों का मन है कि बीजेपी से सीएम बने.