झारखंड: बीजेपी-आजसू के गठबंधन पर सस्पेंस बरकरार, जेएमएम ने साधा निशाना

 विपक्षी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस ने आजसू-बीजेपी के गठबंधन पर चुटकी लिया है. कांग्रेस प्रवक्ता शमशेर आलम ने कहा कि यह कोई गठबंधन नहीं है, यह सिर्फ और सिर्फ सौदेबाजी है. कुछ सीट पर मित्रता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं इसे दिखावा कहेंगे.

झारखंड: बीजेपी-आजसू के गठबंधन पर सस्पेंस बरकरार, जेएमएम ने साधा निशाना
सुदेश महतो ने कहा है कि गठबंधन के विषय पर बातचीत की जानकारी जल्द देंगे. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी-आजसू के गठबंधन पर सस्पेंस अब भी बरकरार है. आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा है कि गठबंधन के विषय पर बातचीत की जानकारी जल्द देंगे. 

उन्होंने कहा कि कयास पर जानकारी देना सही नहीं है. सीटों का बंटवारा हो या राज्य का एजेंडा, दोनों ही विषय को शीर्ष नेतृत्व के समक्ष रख दिया है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि गठबंधन स्वरूप बहुत जल्द स्पष्ट कर हो जाएगा.

वहीं, विपक्षी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस ने आजसू-बीजेपी के गठबंधन पर चुटकी लिया है. कांग्रेस प्रवक्ता शमशेर आलम ने कहा कि यह कोई गठबंधन नहीं है, यह सिर्फ और सिर्फ सौदेबाजी है. कुछ सीट पर मित्रता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं इसे दिखावा कहेंगे. इससे हमें चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा जबकि जेएमएम प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने भी आजसू-बीजेपी गठबंधन को सौदेबाज करार दिया है.

जाहिर है बीजेपी के पुरानी सहयोगी आजसू का तेवर गठबंधन को लेकर तल्ख है और अब तक गठबंधन पर सस्पेंस बरकरार है. तो वहीं विपक्षी दल इस गठबंधन पर चुटकी लेने से पीछे नहीं हट रही है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे गठबंधन किस मोड़ पर जाती है.