तबलीगी लोग निकलें घर से बाहर, नहीं तो सख्त कदम उठाएंगे: विनोद नारायण झा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar664695

तबलीगी लोग निकलें घर से बाहर, नहीं तो सख्त कदम उठाएंगे: विनोद नारायण झा

बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार में मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता विनोद नारायण झा ने कहा है कि राज्य सरकार का सक्रिय प्रयास एक अच्छा फल दे रहा है. लेकिन देश के दूसरे राज्यों की स्थिति अभी ठीक नहीं है.

विनोद नारायण झा ने कहा है कि राज्य सरकार का सक्रिय प्रयास एक अच्छा फल दे रहा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार में मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता विनोद नारायण झा ने कहा है कि राज्य सरकार का सक्रिय प्रयास एक अच्छा फल दे रहा है. लेकिन देश के दूसरे राज्यों की स्थिति अभी ठीक नहीं है.

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) हटाने को लेकर केंद्र सरकार अलग-अलग निर्णय लेगी. एक बार लॉकडाउन खत्म होना कठिन है, देश के कई हिस्सों में स्थिति चिंताजनक है. लेकिन केंद्र सरकार रास्ता निकालेगी और बिहार उसका पालन करेगा.

बीजेपी नेता ने कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जिस तरह से काम कर रहे हैं, उसकी दुनिया तारीफ कर रही है. भारत सरकार के मेहनत का बहुत अच्छा फल आने वाला था, लेकिन तबलीगी जमात (Tabligi Jamaat) के लोगों ने पानी फेर दिया.

विनोद नारायण झा ने कहा कि तबलीगी जमात के वजह से कठनाई बढ़ गई है इसलिए अगर अभी भी कोई घरों में छिपे हैं तो उन्हें निकलना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य है कि पुलिस उनको घरों से निकाल रही है बल्कि उनको खुद सामने आना चाहिए.

मंत्री ने कहा कि बिहार सरकार सक्रिय, बहुत सारे तबलीगी जमात में शामिल लोग राज्य से बाहर हैं. उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात के लोग बाहर निकले और जांच कराएं, नहीं तो मजबूर होकर सख्त कदम उठना पड़ेगा.