close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लालू यादव से मुलाकात के लिए पहुंचे तेजप्रताप यादव, पिता के लिए लेकर पहुंचे भागवत गीता

तेजप्रताप यादव शनिवार को लालू यादव से मुलाकात करने के लिए पहुंचे. वह पिता के लिए भागवत गीता लेकर रिम्स पहुंचे थे.

लालू यादव से मुलाकात के लिए पहुंचे तेजप्रताप यादव, पिता के लिए लेकर पहुंचे भागवत गीता
तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे.

रांचीः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की इन दिनों तबीयत खराब होने की खबर आ रही है. वहीं, शनिवार का दिन लालू यादव से मुलाकात का दिन होता है. इसलिए आज लालू से मिलने उनके बड़े लाल तेजप्रताप यादव रांची रिम्स पहुंचे हैं. तेजप्रताप यादव काफी समय के बाद अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची आए हैं.

तेजप्रताप यादव शनिवार को रांची रिम्स पहुंचे और वह मुलाकात करने के लिए लालू यादव के वार्ड में गए. वहीं, बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव अपने पिता के लिए भागवत गीता लेकर गए हैं. वह अपने पिता को भागवत गीता भेंट करेंगे.

तेजप्रताप यादव इससे पहले लोकसभा चुनाव से पहले अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रिम्स आए थे. हालांकि, उस वक्त वह काफी गहमागहमी में पिता से मुलाकात की थी. क्योंकि उस समय तेजप्रताप यादव के तलाक का मुद्दा काफी जोर पर था. ऐसे में वह अपने पिता से सलाह मस्वरा करने के लिए मिलने पहुंचे थे.

वहीं, लोकसभा के दौरान वह अपनी पार्टी के खिलाफ काम कर रहे थे और अलग मोर्चा तक बना लिया था. उनका कहना था कि यह सब वह अपने पिता के आशीवार्द से कर रहे हैं.

हालांकि, चर्चा के दौर में कहा जा रहा है कि तेजप्रताप यादव परिवार को लेकर ही लालू यादव से मुलाकात कर रहे हैं. क्योंकि, इन दिनों तेजस्वी यादव परिवार और राजनीति से दूर कहीं एकांत में हैं. और ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि लालू परिवार में मनमुटाव का दौर तेज हो गया है.