बिहारः घर से अलग रह रहे तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार से मांगा है आवास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar479516

बिहारः घर से अलग रह रहे तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार से मांगा है आवास

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने नए आवास की मांग की है. तेज प्रताप यादव का कहना है कि वह कई माह से आवास की मांग कर रहे हैं लेकिन उनकी मांगों को टाला जा रहा है. 

तेज प्रताप यादव ने नए आवास की मांग की है. (फाइल फोटो)

पटनाः आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बंगले खाली कराने के विवाद जारी है. अब वहीं, आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने नए आवास की मांग की है. तेजप्रताप यादव का कहना है कि वह कई माह से आवास की मांग कर रहे हैं लेकिन उनकी मांगों को टाला जा रहा है. हालांकि उन्हें दरोगा राय पथ में आवास दिया गया है लेकिन उनका कहना है कि वह आवास जर्जर हालत में है.

तेजप्रताप यादव ने बिहार सरकार पर आरोप लगाया है कि उन्हें साजिश के तहत आवास नहीं दिया जा रहा है. दरअसल तेजप्रताप यादव को पटना के दरोगा राय पथ में आवास दिया गया है. लेकिन उनका कहना है कि वह आवास पूरी तरह से जर्जर हो गई है. ऐसा लगता है कि भूकंप आने से आवास गिर जाएगा इसलिए वह बिल्कुल भी रहने लायक नहीं है.

उन्होंने कहा कि मै विधायक हूं और पूर्व मंत्री भी रह चुका हूं इसलिए मुझसे मिलने क्षेत्र के सैकड़ो लोग आते हैं. ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें आवास देना चाहिए. इसके लिए उन्होंने पटना के हार्डिंग रोड में आवास की मांग की है. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें साजिश के तहत आवास नहीं दिया जा रहा है.

तेज प्रताप ने कहा कि भवन निर्माण विभाग को 2-3 माह पहले ही लिख कर दिया था. और जब बात होती है तो वह बात को टाल देते हैं. वहीं, सीएम नीतीश कुमार से भी बात करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कोई उनसे बात कराने को तैयार नहीं है. और नीतीश कुमार जानबूझ कर बात नहीं करना चाहते हैं. उनकी साजिश है कि हम सड़क पर आ जाएं.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि अगर वह ऐसा करेंगे तो उन्हें जनता जवाब देगी. 2019 और 2020 के चुनाव में जनता नीतीश कुमार को जवाब देगी. उन्होंने कहा कि मेरे साथ सरकार गलत व्यवहार किया जा रहा है.

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव पिछले कई दिनों से अपने परिवार के साथ नहीं रह रहे हैं. वह अपने परिवार से अलग रह रहे हैं. वहीं, आरजेडी पार्टी के कार्यक्रमों से दूर रह रहे हैं. जिसके बाद अब वह बिहार सरकार से आवास की मांग कर रहे हैं.

वहीं, तेजस्वी यादव के बंगले को खाली कराने की कवायद चल रहा है. कोर्ट के आडर्र के बाद उनका बंगला खाली कराया जा रहा था. लेकिन उन्हें रोक दिया गया है. अब तेजस्वी यादव ने बंगला खाली कराने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है.