Lalu की हालत में सुधार के बाद पटना लौटे तेजस्वी, कर्मियों के जबरन रिटायरमेंट को लेकर दिया ये जवाब...
Advertisement

Lalu की हालत में सुधार के बाद पटना लौटे तेजस्वी, कर्मियों के जबरन रिटायरमेंट को लेकर दिया ये जवाब...

किसान आंदोलन (Farmers movement) में हुए हिंसा पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि केन्द्र सरकार किसानों को बदनाम करना चाहती है. 100 लोग किसान आंदोलन में मारे गए लेकिन सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई.

Lalu की हालत में सुधार के बाद पटना लौटे तेजस्वी, कर्मियों के जबरन रिटायरमेंट को लेकर दिया ये जवाब...

Patna:  बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)  दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती अपने पिता और RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के पास से पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव को सांस लेने में कठिनाई हुई थी जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. जांच में निमोनिया और लंग्स में पानी होने की शिकायत मिली है. 

तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की किडनी मात्र 25 फीसदी ही काम कर रही है. ब्लड क्लॉटिंग की जानकारी मिली है. उनके स्वास्थ्य की जांच लगातार जारी है. सेहत में तेजी से सुधार होने का अनुमान है. हालांकि अभी तक बहुत ज्य़ादा सुधार देखने को नहीं मिला है. दिल्ली एम्स (AIIMS) में डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है. 

यह भी पढ़ें:- बिहार: लालू यादव के 'साये' से हटने की कोशिश में तेजस्वी, इस तरह बदली RJD की USP

वही, किसान आंदोलन (Farmers movement) में हुए हिंसा पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि केन्द्र सरकार किसानों को बदनाम करना चाहती है. 100 लोग किसान आंदोलन में मारे गए लेकिन सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. लाल किला पर झंडा जिसने फहराया उसका संबंध किससे है, सब जानते हैं. 

कई किसान संगठनों ने इससे इनकार किया है. अभी तक झंडा फहराने वाला क्यों नहीं पकड़ा गया? तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने कहा कि किसानों के समर्थन में 30 जनवरी को महागठबंधन के द्वारा मानव श्रृंखला (Human Chain) बनाई जाएगी.

वही, बिहार में 50 साल से अधिक उम्र के कर्मचारी को जबरन रिटायर करने पर पूछे गए सवाल पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कर्मचारियों को जबरन रिटायर करना गलत है. जो रिटायर हो रहे हैं उनके बच्चों को रोजगार मिला क्या? बाप भी बेरोजगार और उनके बच्चे भी बेरोजगार हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें:- Bihar Police में 50 से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों का होगा जबरन रिटायरमेंट, Fitness Freak हुई सरकार