जम्मू-कश्मीर हमलाः तेजस्वी यादव बोले- 'आतंकियों पर करें कार्रवाई, हम सरकार के साथ'
Advertisement

जम्मू-कश्मीर हमलाः तेजस्वी यादव बोले- 'आतंकियों पर करें कार्रवाई, हम सरकार के साथ'

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों के प्रति बिहार के नेताओं ने संवेदना व्यक्त की है.

तेजस्वी यादव ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः जम्मू और कश्मिर में साल का सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि जम्मू से श्रीनगर जा रहे सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हमला किया गया है. जवानों पर पहले गोलीबारी की और फिर उन पर कार के जरिये आईईडी ब्‍लास्‍ट किया. इस घटना में 40 जवानों के शहीद होने की खबर है. वहीं, इस घटना के बाद आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर विपक्ष नेता सरकार के साथ खड़े रहने की बात कर रहे हैं.

बिहार विपक्षी दल के नेता तेजस्वी यादव ने जम्मू-कश्मीर हुए आतंकी हमले की निंदा की है. साथ ही जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा है कि सरकार आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करे. इसके लिए हम सरकार के साथ खड़े रहने को तैयार है.

तेजस्वी यादव ने सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने पर गरहा दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने इस घटना को आतंकियों की कायरता बताते हुए निंदा की है. उन्होंने सरकार से आतंकियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की आग्रह की है. और कहा है आतंकियों के खिलाफ ठोस कदम उठाने के लिए सरकार के साथ खड़ें है.

वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है. साथ ही शहीद जवानों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने भी आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने घटना पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जिस नृशंसता से जवानों की हत्या की गई है. यह इंसानियत को शर्मसार करने वाली है. शहीदों को शत शत नमन और मांग करता हूं कि पाकपरस्त ग़द्दारों, पत्थरबाजों और उनसे सहानुभूति रखने वालों के साथ वही सलूक किया जाए.

सुरक्षा अधिकारी के मुताबि‍क जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों को निशाना बना कर किये गये आईईडी विस्फोट की जैश-ए-मोहम्मद ने जिम्मेदारी ली है. सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि ये एक आत्‍मघाती हमला है. इस आत्‍मघाती हमले को जैश के आतंकी आद‍िल अहमद डार ने अंजाम दिया. हमले में 45 से ज्‍यादा जवान घायल हुए हैं.