रांची: लालू से RIMS में मिले तेजस्वी यादव, BJP-CM नीतीश पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने कहा की लालू प्रसाद की तबियत बहुत ही खराब है. उन्होंने  कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) संविधान की मूल आत्मा के खिलाफ है. 

रांची: लालू से RIMS में मिले तेजस्वी यादव, BJP-CM नीतीश पर साधा निशाना
तेजस्वी यादव ने कहा की लालू प्रसाद की तबियत बहुत ही खराब है.

रांची: आरजेड़ी (RJD)  नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने चुनावी गहमागहमी के बीच रविवार को विशेष अनुमति पर रांची स्थित रिम्स (RIMS) में जाकर अपने पिता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात की. 

मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा की लालू प्रसाद की तबियत बहुत ही खराब है. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) संविधान की मूल आत्मा के खिलाफ है. 

इस दौरान तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर नागरिकता संशोधन एक्ट के मुद्दे पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में सीएम इसके समर्थन में खड़े होते हैं. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार स्क्रिप्टेड ड्रामा करते हैं. आरजेडी संविधान की मूल आत्मा की रक्षा के लिए हमेशा खड़ी है. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध में 21 को बिहार बंद बुलाया गया है. वहीं, तेजप्रताप और ऐश्वर्या के मुद्दे पर आरजेडी नेता ने कहा कि ये दो परिवारों का नहीं, बल्कि कोर्ट का मुद्दा है.

इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के झारखंड में चुनावी दौरे पर भी निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें बताना चहिए कि झारखंड के लिए पीएम या उनकी पार्टी ने क्या किया. उन्हें प्याज के दाम क्यों बढ़ रहे, महंगाई क्यों आसमान छू रही, नोटबंदी से देश को क्या फायदा हुआ ये बताना चाहिए.