झारखंड: लालू से मिले तेजस्वी, कहा- पिता की तबीयत ठीक नहीं, बेहतर इलाज की जरूरत
Advertisement

झारखंड: लालू से मिले तेजस्वी, कहा- पिता की तबीयत ठीक नहीं, बेहतर इलाज की जरूरत

लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए शनिवार का दिन निर्धारित है, लेकिन जेल प्रबंधन से विशेष अनुमति लेकर लालू से मुलाकात किया जा सकता है. तेजस्वी यादव विशेष अनुमति लेकर अपने पिता से मिलने रिम्स पहुंचे थे.

पिता लालू यादव से मिले तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

रांची: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बुधवार को यहां कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है. उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला भी बोला और उसके ऊपर देश के नौजवानों से रोजगार छीनने का आरोप लगाया.

तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने दोपहर में रांची आए थे. उन्होंने लालू प्रसाद से रिम्स (RIMS) में मुलाकात की और उनकी सेहत को लेकर चिंता जताई. इसके बाद तेजस्वी ने पत्रकारों से कहा कि पिता 'लालू प्रसाद की तबीयत ठीक नहीं है. उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है.'

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद रिम्स, रांची में इलाजरत हैं. वह चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं. वैसे लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए शनिवार का दिन निर्धारित है, लेकिन जेल प्रबंधन से विशेष अनुमति लेकर लालू से मुलाकात किया जा सकता है. तेजस्वी यादव विशेष अनुमति लेकर अपने पिता से मिलने रिम्स पहुंचे थे.

तेजस्वी ने लालू से मुलाकात बाद केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है, चाहे किसान हो या युवा सभी केंद्र सरकार से त्रस्त हैं. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार पर भी निशाना साधा.

तेजस्वी यादव ने कहा, 'डबल इंजन की सरकार से जनता को काफी उम्मीद थी. बिहार की जनता को डबल इंजन की सरकार पर भरोसा था, लेकिन इस डबल इंजन की सरकार ने बिहार की जनता को हर मोर्चे पर धोखा देने का काम किया है.'

(इनपुट-आईएएनएस)