[VIDEO] तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- 'जनसैलाब से ही इतना घबरा गए CM'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar653684

[VIDEO] तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- 'जनसैलाब से ही इतना घबरा गए CM'

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम चुनौती देते है कि नीतीश कुमार को कि वो बताए 15 वर्षों में कुल कितनी नौकरियां दी. साथ ही उन कुल नियुक्तियों का जिलावार और जातिवार आंकड़ा प्रस्तुत करें.

तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, इससे पहले राज्य में सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर अपने चरम पर है. इस बीच, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राज्य के पूर्व उपमु्ख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बेरोजगारी हटाओ यात्रा (Berojgari Hatao Yatra) पर निकले हैं.

इस दौरान तेजस्वी यादव लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच, एक बार फिर तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके नीतीश कुमार पर हमला किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, '4 ज़िलों के एक-एक अनुमंडल में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के दौरान उमड़े जनसैलाब से ही मुख्यमंत्री इतना घबरा गए?'

fallback

तेजस्वी यादव ने आगे कहा, 'हम चुनौती देते है कि आप (नीतीश कुमार) बताए कि आपने 15 वर्षों में कुल कितनी नौकरियां दी? उन कुल नियुक्तियों का जिलावार और जातिवार आंकड़ा प्रस्तुत करें? कुल कितने बेरोजगारों ने निबंधन कराया.'

दरअसल, तेजस्वी यादव का आरोप है कि केंद्र और राज्य में एनडीए (NDA) की डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद, सीएम बिहार के 7 करोड़ युवाओं को बीते 15 वर्षों में रोजगार देने में नाकाम साबित हए हैं. इतना ही नहीं, तेजस्वी यादव अपनी बेरोजगारी हटाओ यात्रा के दौरान ये भी कह रहे हैं कि अगर सीएम युवाओं को रोजगार नहीं दिला पा रहे हैं तो वो, हमारी यात्रा का समर्थन करें.

तेजस्वी यादव का ये भी कहना है कि अगर मुख्यमंत्री बेरोजगारी हटाओ यात्रा का समर्थन नहीं करा पा रहे हैं तो, युवाओं को रोजगार दे दें. उन्होंने कहा कि सीएम को दोनों में कोई एक काम करना होगा.