बिहार: नीतीश कुमार सरकार पर बरसे तेजस्वी यादव, कहा-'15 साल में हुए 57 घोटाले'
Advertisement

बिहार: नीतीश कुमार सरकार पर बरसे तेजस्वी यादव, कहा-'15 साल में हुए 57 घोटाले'

तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए बिहार की एनडीए सरकार पर बाढ़, बेरोजगारी, कोरोना संक्रमण, गरीबी, गंदगी और भ्रष्टाचार के मसले पर निशाना साधा है.

 तेजस्वी यादव ने एक बार राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: विधानसभा चुनाव के मुहाने पर खड़े बिहार में राजनीति बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अपने चरम पर है. इसी क्रम में बिहार विधानसभा (Bihar Vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार राज्य की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए बिहार की एनडीए (NDA) सरकार पर बाढ़ (Flood), बेरोजगारी (Unemployment), कोरोना (Corona) संक्रमण, गरीबी, गंदगी और भ्रष्टाचार (Corruption) के मसले पर निशाना साधा है.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'बिहार में 16 जिलों के 84 लाख लोग बाढ़ से सीधे प्रभावित. 40 लाख प्रवासी कामगार बेरोजगार लाखों लोग कोरोना संक्रमित, सबसे अधिक बेरोजगारी बिहार में, सबसे ज्यादा गंदे शहर बिहार के, सबसे ज्यादा गरीबी बिहार में, 15 वर्ष में हजारों करोड़ के सत्यापित सबसे अधिक 57 घोटाले बिहार में.'

बता दें कि, बिहार के 16 जिले इस समय बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हैं और इस कारण करीब 84 लाख लोगों का जीवनयापन कठिन हो गया है. वहीं, कोरोना के अब तब बिहार में 1,28,850 मामले आ चुके हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि राज्य में रिकवरी दर 85 फीसदी से अधिक है और सिर्फ 18,491 एक्टिव मरीज हैं.

वहीं, चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. तेजस्वी यादव का आरोप है कि, बिहार में कोरोना और बाढ़ से स्थिति बिगड़ रही है, गरीबी और बेरोजगारी से युवा परेशान हैं. लेकिन सरकार को सिर्फ चुनाव और सत्ता की चिंता है.