तेजस्वी का नीतीश सरकार पर करारा हमला, कहा - 'बिहारियों को टोटल बुड़बक समझ लिए हैं'
Advertisement

तेजस्वी का नीतीश सरकार पर करारा हमला, कहा - 'बिहारियों को टोटल बुड़बक समझ लिए हैं'

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन ट्विटर के जरिए सरकार को घेरते रहते हैं. 

तेजस्वी यादव ने बिहार को स्पेशल स्टेट्स देने की मांग पर तंज कसा. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन ट्विटर के जरिए सरकार को घेरते रहते हैं. तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्विटर पर नीतीश सरकार को घेरा है. 

दरअसल तेजस्वी यादव ने बिहार को स्पेशल स्टेट्स देने की मांग पर तंज कसा है. दरअसल जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था कि विशेष राज्य का दर्जा बिहार का हक है और वो इसे लेकर रहेंगे.

इस पर तेजस्वी यादव ने जेडीयू पर करारा हमला किया है और ट्वीट किया, 'ई बताइये, किससे हक़ लेकर रहेंगे जी? ट्रम्प से, पुतिन से अथवा शी जिनपिंग से...?? साहब, ये नौटंकी, ड्रामेबाज़ी और अदाकारी छोड़िए. चंद्रबाबु नायडू की तरह रीढ़ की हड्डी सीधी रख आंखों में आंख डाल बात करिए. कुछ आंखों में पानी बचा है कि नहीं या बिहारियों को टोटल बुड़बक समझ लिया है?'

fallback

तेजस्वी यादव अक्सर सोशल मीडिया के जरिए सरकार पर निशाना साधते रहते हैं. कुछ दिनों पहले भी विदेश से वापस आने के बाद उन्होंने सुशील कुमार मोदी के लालू यादव की जमानत याचिका रद्द करने के बयान पर कहा था कि वह लालू यादव की जान के पीछे पड़े हैं. सुशील मोदी को डर क्यों लग रहा है. लालू यादव ने एक भी पॉलिटिकल मीटिंग नहीं की है. सुशील मोदी चाहते ही नहीं हैं कि लालू यादव स्वस्थ्य हो. अगर वह चाहें तो लालू यादव की रिपोर्ट देख सकते हैं.'