close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: बीजेपी के विरोध में आरजेडी करेगी जन आक्रोश रैली, तेजस्वी भी होंगे शामिल

ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. आरजेडी भी इस बार विधानसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरने की तैयारी में है. 

रांची: बीजेपी के विरोध में आरजेडी करेगी जन आक्रोश रैली, तेजस्वी भी होंगे शामिल
सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

रांची: झारखंड में विधानसभा चुनाव में अधिक दिन नहीं रह गए हैं. ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. आरजेडी भी इस बार विधानसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरने की तैयारी में है. 

20 अक्टूबर को युवा राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा जन आक्रोश रैली का आयोजन रांची के हरमू मैदान में किया जाना है. इसको लेकर युवा राष्ट्रीय जनता दल के अनिल कुमार यादव ने बताया कि इस रैली का मकसद है कि युवा जनता दल के द्वारा 20 अक्टूबर को हरमू मैदान में जन आक्रोश रैली में पूरे प्रदेश से हमारे कार्यकर्ता शामिल हों.

साथ ही उन्होंने कहा कि जितने भी लालू जी और राष्ट्रीय जनता दल को चाहने वाले लोग हैं वो भी इसमें शामिल होंगे. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर तेजस्वी यादव और जयप्रकाश नारायण यादव और सिद्दीकी साहब शामिल होंगे. साथ ही अति विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रतिपक्ष नेता हेमंत सोरेन को भी निमंत्रण दिया गया है.

इस रैली में कई विपक्षी नेता भी नजर आएंगे और सभी प्रदेश के पदाधिकारी और जिला के पदाधिकारी इस रैली में शिरकत करेंगे और सबसे बड़ी बात है कि जन आक्रोश रैली बीजेपी के विरोध में हम लोग कर रहे हैं क्योंकि जनता मैं यह सरकार कहीं भी खरी नहीं उतरी है तो हम लोग के रैली करने का मकसद यही है जितना जनता के अंदर में आक्रोश है वह नजर आए. इसी पर काम कर रहे हैं सभी 24 जिले से राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता पहुंचेंगे.