CM नीतीश पर तेजप्रताप का अभद्र बयान, BJP-JDU ने कहा 'पागल' तो RJD बोली...

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को बेतुका बयान दिया है. इस बयान में तेजप्रताप ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

CM नीतीश पर तेजप्रताप का अभद्र बयान, BJP-JDU ने कहा 'पागल' तो RJD बोली...
तेजप्रताप ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

पटना: लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को बेतुका बयान दिया है. इस बयान में तेजप्रताप ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

तेजप्रताप यादव ने महागठबंधन तोड़ने को लेकर नीतीश कुमार को निशाने पर लिया और उनके खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया. तेजप्रताप यादव महागठबंधन तोड़ने का जिक्र कर रहे थे. इसी दौरान पूर्व मंत्री की जुबान फिसल गई और उन्होंने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर बेतुकी टिप्पणी कर दी.

तेजप्रताप यादव ने कहा है कि मैंने नीतीश कुमार का नया नाम नीतीश कुमारी रखा है और सुशील कुमार मोदी का नाम सुशील कुमारी मोदी है. साथ ही उन्होंने बीजेपी और जेडीयू के नेताओं को भी ललकारा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेडीयू नेताओं में हिम्मत है तो सामने से लड़ाई करें. घर में चूड़ी पहनकर ना बैठें.

 

आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी की है. जिसको लेकर सियासी घमासान मचा है. जेडीयू और बीजेपी तेजप्रताप पर हमलावर है.

तेजप्रताप यादव के बयान पर जेडीयू नेता अजय आलोक ने तेजप्रताप यादव को पागल कहा है कि कहा कि पागलों की बातों पर जेडीयू नहीं बोलती है. साथ ही उन्होंने कहा कि तेजप्रताप कब से शादी की बात कर रहे हैं. तेजप्रताप खुद राधा कृष्ण बनकर नाचते हैं. उनका मानसिक संतुलन खराब है.

वहीं, बीजेपी ने एमएलसी नवल यादव ने भी तेजप्रताप यादव को पागल कहा है और उन्हें मानसिक रूप से विक्षिप्त करार दिया है. उन्होंने कहा कि तेज प्रताप के बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं क्योंकि वरना ऐसे पागलों के और मनोबल बढ़ते हैं जिसे परिवार का माता पिता का पार्टी का ज्ञान नहीं है वरना ऐसे पागलों के और मनोबल बढ़ते हैं जिसे परिवार का माता-पिता का पार्टी का ज्ञान नहीं है जो मानसिक रुप से पागल है.

आरजेडी ने वहीं तेजप्रताप यादव का बचाव किया है. आरजेडी पार्टी के विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि विपक्ष के सवालों का कोई जवाब नहीं होता है, जब प्रधानमंत्री बोलते हैं जेडीयू के बारे में तो क्यों सभी चुप थे. तेजप्रताप अभी बच्चा है और कोई खराब बात तेज प्रताप ने नहीं बोला है फिसलन हो जाता है.