पटना: नए साल पर छोटे भाई तेजस्वी और मां से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, मुलाकात के बाद हुए भावुक

लंबे समय के बाद आखिरकार आज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव नए साल पर अपने परिवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने इस दौरान तेजस्वी यादव से मुलाकात की और मां राबड़ी देवी से भी मुलाकात की. 

पटना: नए साल पर छोटे भाई तेजस्वी और मां से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, मुलाकात के बाद हुए भावुक
मां राबड़ी देवी भी आवास से निकलते वक्त काफी इमोशनल दिख रही थीं. (फाइल फोटो)

पटना: लंबे समय के बाद आखिरकार आज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव नए साल पर अपने परिवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने लंबे समय बाद छोटे भाई तेजस्वी  और मां राबड़ी देवी से भी मुलाकात की. 

मुलाकात के बाद तेजप्रताप यादव काफी भावुक भी नजर आए तो वहीं, मां राबड़ी देवी भी आवास से निकलते वक्त काफी इमोशनल दिख रही थीं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि वो मां से मुलाकात कर काफी भावुक हो गए हैं. वो मां से आर्शीवाद लेने आए थे और मां बचपन से ही उनकी हर जिद को पूरा करते आई हैं.

तेजस्वी-यादव

आपको बता दें कि तलाक की अर्जी देने के बाद तेजप्रताप यादव लगातार पटना से दूर कई तीर्थस्थलों पर घूम रहे थे. इसके बाद वो घर और परिवार से भी दूर थे. पटना वापस लौटने के बाद उन्होंने अपने लिए सरकार से नए सरकारी आवास की मांग की और अब नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. 

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि इस दौरान राजनीतिक चर्चा की कहा कि उन्हें सूचना मिल रही है कि यादव समाज उनसे नाखुश है लेकिन वो यादव समाज को संदेश देना चाहते हैं कि उन्हें सच्चाई नहीं पता है और पता चलेगा तो सभी बोलेंगे कि तेजप्रताप सही हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि छात्र आरजेडी की ओर से नए साल में वो तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना चुके हैं. दिल से हम मुख्यमंत्री बना दिए हैं और उनके बड़े भाई का आर्शीवाद उनके साथ है. साथ ही उन्होंने चुटकी लेते हुए  कहा कि उनके लिए मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव है और उन्हें बधाई दे चुके हैं लेकिन साथ में उन्होंने चाचा (नीतीश कुमार) को भी बधाई दिया है.