तलाक पर तेजप्रताप का बड़ा बयान, कहा- 'मेरा ऐश्वर्या से कोई संबंध नहीं, मां लड़ाई में मेरे साथ'

लंबे समय के बाद आज नए साल पर तेजप्रताप यादव अपने परिवार से मिलने पहुंचे और तलाक पर भी मीडिया से खुलकर बातचीत की. 

तलाक पर तेजप्रताप का बड़ा बयान, कहा- 'मेरा ऐश्वर्या से कोई संबंध नहीं, मां लड़ाई में मेरे साथ'
तेजप्रताप ने कहा कि मेरी हर लड़ाई में मेरी मां मेरे साथ है. (फाइल फोटो)

पटना: लंबे समय के बाद आखिरकार आज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव नए साल पर अपने परिवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने इस दौरान तेजस्वी यादव से मुलाकात की और मां राबड़ी देवी से भी मुलाकात की. तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव को नए साल की शुभकामनाएं दी. तेजस्वी यादव के आवास के बाहर तेज प्रताप ने मीडिया से बात की.

मीडिया से बातचीत के दौरान ऐश्वर्या राय से तलाक पर भी तेजप्रताप ने खुलकर अपना पक्ष रखा. उन्होंने सीधे-सीधे कहा, 'उन्हें ऐश्वर्या या उनके परिवार से किसी तरह का संबंध नहीं रखना है. वो क्या बोल रहे हैं या नहीं बोल रहे मुझे इससे कोई मतलब नहीं है. मैं उनसे सभी रिश्ते खत्म कर चुका हूं.'

Tej Pratap

साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि उनका मेरे प्रति व्यवहार कैसा है ये मैं ही जानता हूं. वो लोग मेरा पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इससे कुछ भी नहीं होगा और ये मेरा निजी मामला है. इस लड़ाई में मेरे माता-पिता मेरे साथ हैं. अगली सुनवाई 8 जनवरी को है और मैं लड़ाई के लिए तैयार हूं. 

आपको बता दें कि तलाक की अर्जी देने के बाद तेजप्रताप यादव लगातार पटना से दूर कई तीर्थस्थलों पर घूम रहे थे. इसके बाद वो घर और परिवार से भी दूर थे. पटना वापस लौटने के बाद उन्होंने अपने लिए सरकार से आवास की मांग की और नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. 

पहले भी तलाक को लेकर मीडिया से बातचीत में तेजप्रताप ने साफ साफ तौर पर कहा था कि उनपर परिवार की ओर से हमेशा दवाब बनाया जा रहा है. उन्होंने ऐश्वर्या के परिवार पर भी आरोप लगाया था और कहा था कि दोनों परिवार ने मिलकर मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा है और मुझे मोहरा बनाने की कोशिशि की गई. तेजप्रताप यादव पहले भी बोल चुके हैं कि अब यह बदलने वाला नहीं है.