गजब हाल: Train को बीच पटरी पर छोड़कर नहाने चला गया ट्रेन ड्राइवर!
Advertisement

गजब हाल: Train को बीच पटरी पर छोड़कर नहाने चला गया ट्रेन ड्राइवर!

भारत में ऐसे ऐसे कारनामे होते रहते हैं जिनके बारे में जानकर हंसी आती है, जी हां ऐसा ही एक वाक्या पेश आया बिहार के बक्सर जिले में जहां रेलवे ड्राइवर की एक बड़ी लापरवाही से जुड़ी खबर सामने आई है.

Train को बीच पटरी पर छोड़कर नहाने चला गया ट्रेन ड्राइवर

नई दिल्ली: भारत में ऐसे ऐसे कारनामे होते रहते हैं जिनके बारे में जानकर हंसी आती है, जी हां ऐसा ही एक वाक्या पेश आया बिहार के बक्सर जिले में जहां रेलवे ड्राइवर की एक बड़ी लापरवाही से जुड़ी खबर सामने आई है.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक बक्सर रेलवे स्टेशन पर एक पैसेंजर ट्रेन का ड्राइवर ट्रेन को बीच पटरी पर छोड़कर नहाने-खाने चला गया. इस कारण रेल यात्रियों को 2 घंटे इंतजार करना पड़ा. मामला बीते मंगलवार का बताया जा रहा है.

और पढ़ें: तेजी से आती ट्रेन के सामने ट्रैक पर फंसे शख्स की तय थी मौत! क्षण में हो गया ये चमत्कार! इस वायरल VIDEO को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

पटना से मुगलसराय जा रही यह पैसेंजर ट्रेन अपने टाइम टेबल के हिसाब से ही चल रही थी. जब सुबह 10:55 बजे ट्रेन बक्सर स्टेशन पहुंची तो यात्रियों ने सोचा भी नहीं था कि इस तपती गर्मी में उन्हें यहां दो-ढाई घंटे इंतजार करना पड़ेगा. पैनल कंट्रोलर से सिग्नल मिलने पर भी 20 मिनट बाद जब ट्रेन स्टेशन से नहीं खुली तो यात्री परेशान होने लगे.

इतना ही नहीं पैनल कंट्रोलर ने घोषणा करवाई कि ड्राइवर जल्द से जल्द ट्रेन लेकर निकले ताकि दूसरी ट्रेनें आगे बढ़ सकें, लेकिन रेलगाड़ी फिर भी आगे नहीं बढ़ी तो पूरे स्टेशन पर ढुंढ़वा लिया गया. लेकिन, ट्रेन के ड्राइवर एमके सिंह का किसी को कोई अता-पता नहीं चल पाया. दूसरी तरफ ट्रेन के लेट होने की वजह से मुसाफिरों का हंगामा बढ़ने लगा.

और पढ़ें: चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त हुआ फिसला पांव, CCTV फुटेज में देखिए आगे क्या हुआ ?

ड्राइवर को ढूंढने के बीच उसके लिए घोषणा भी की गई, लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंचा. करीब दो घंटे बाद 1.20 पर ड्राइवर पहुंचा. उसके खिलाफ जांच के ऑर्डर दे दिए गए हैं. मीडिया सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर ने अपनी सफाई में बताया कि 40 डिग्री की गर्मी से वह काफी परेशान हो गया था.

वह इससे निजात पाने के लिए नहाने के लिए चला गया. बाद में ट्रेन को रवाना कर दिया गया पर लोगों में रेलवे प्रशासन की इस हरकत पर काफी गुस्सा भरा हुआ था.