close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय में चोरों का आंतक, लोगों ने पुलिस पर लगाया पहरेदारी नहीं करने का आरोप

घर में रखे अलमारी और कमरों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया.

बेगूसराय में चोरों का आंतक, लोगों ने पुलिस पर लगाया पहरेदारी नहीं करने का आरोप
बेगूसराय में चोरों का आंतक.

राजीव कुमार, बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बीती रात प्रशासन को खुली चुनौती देते हुए चोरों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मोहल्ले की है. घर के मालिक राम सुंदर दास पिछले एक सप्ताह से अपने रिश्तेदार के यहां मुंबई गए हुए हैं. चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए मुख्य दरवाजे को तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया.

घर में रखे अलमारी और कमरों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. हालांकि घर के मालिक के नहीं रहने के कारण अभी यह अंदाजा नहीं लगाया जा सका है कि चोरों ने कितने सामानों की चोरी की है.

इसी बीच राम बहादुर दास के पड़ोसियों ने टेलीफोन पर उन्हें चोरी की सूचना दी. फिर उन्होंने अपने पास में रहने वाले संबंधियों को घर में चोरी होने की बात बताई. वहीं, मामा के द्वारा सूचना मिलने पर घर पहुंचा धीरज ने बताया कि मामा किसी काम से मुंबई में एक सप्ताह से हैं. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

लाइव टीवी देखें-:

ग्रामीणों के मुताबिक, राम बहादुर के आने के बाद ही पता चल पाएगा की चोर ने किन-किन समानों की चोरी की है. चोरी की घटना से लोगों में पुलिस के खिलाफ नाराजगी दिखी. इतना ही नहीं लोगों ने आरोप लगाया कि सही पहरेदारी नहीं होने पर आए दिन इस तरह की घटना घटती है. प्रशासन को सख्ती से रात को गश्ती करने की जरुरत है. इससे शहर में चोरी की घटना को रोका जा सके.

-- Pintu Kumar Jha, News Desk