झारखंड: अलग-अलग घटनाओं में महिला एवं छात्र समेत 3 लोगों ने किया Suicide, जांच शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar827060

झारखंड: अलग-अलग घटनाओं में महिला एवं छात्र समेत 3 लोगों ने किया Suicide, जांच शुरू

झारखंड के दुमका में तीन अलग-अलग घटनाओं में महिला एवं छात्र समेत 3 लोगों ने किया आत्महत्या. तीनों ही मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं, मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

तीन विभिन्न घटनाओं में एक महिला एवं छात्र समेत तीन लोगों ने आत्महत्या की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दुमका: दुमका के दासपाड़ा में पिछले चौबीस घंटों में जहां एक बीए के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, शिकारीपाड़ा में एक रेलकर्मी और मसलिया में 27 वर्षीया महिला ने आत्महत्या कर ली. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को शहर के रसिकपुर (दासपाड़ा) मोहल्ले में विवेक कुमार नामक एक युवक का शव फांसी से लटका मिला. वह बीए का छात्र था और दुमका में रहकर पढ़ाई कर रहा था.

वह मूल रूप से शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र का रहनेवाला था. यह जानकारी देते हुए नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है परंतु मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस बीच दुमका के ही शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र स्थित बरमसिया गांव में सोमवार की रात बादल चंद्र महतो नामक 32 वर्षीय एक रेलवेकर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

वह मूल रूप से बोकारो के चंदनकियारी का रहनेवाला था. वह बरमसिया में पदस्थ था जहां वह एक मकान में अकेला रहता था. यह जानकारी शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी संजय सुमन दी. दुमका के मसलिया थाना क्षेत्र के बड़ा डुमरिया पंचायत अंतर्गत गड़ापाथर गांव में मंगलवार को सत्ताईस वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला की पहचान चन्द्रमुनी सोरेन के रूप में की गयी है.

पुलिस ने बताया कि जब महिला का पति रामेश्वर मुर्मू घर से बाहर गया हुआ था उसी बीच पत्नी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला की पांच साल की बेटी और डेढ़ साल का बेटा है. तीनों ही मामलों में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस जांच में जुटी है.

(इनपुट-भाषा)