close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना : चेकिंग के नाम पर पुलिसवाले की दबंगई, पेपर होने के बावजूद ऑटो ड्राइवर की जमकर पिटाई

आरोप है कि राजीव नगर थाना से कुछ दूरी पर स्थित चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी ने वाहन चेकिंग के नाम पर पैसा वसूली की दुकान खोल रखी है. 

पटना : चेकिंग के नाम पर पुलिसवाले की दबंगई, पेपर होने के बावजूद ऑटो ड्राइवर की जमकर पिटाई
पटना में पुलिसवाले ने की ऑटो चालक की पिटाई.

पटना : बिहार की राजधानी पटना में पुलिस (Patna Police) की दबंगई देखने को मिली है. राजीव नगर थाना की पुलिस ने ऑटो ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी है. पुलिस पर वाहन चेकिंग (Traffic Rules) के नाम वसूली करने का भी आरोप लगा है. आरोप है कि ऑटो के सभी कागज होने के बावजूद पुलिसवाले ने ड्राइवर की पिटाई कर दी. ड्राइवर चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन पुलिस वाले दबंगई दिखाने से बाज नहीं आए.

पूरा मामला शनिवार का है. आरोप है कि राजीव नगर थाना से कुछ दूरी पर स्थित चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी ने वाहन चेकिंग के नाम पर पैसा वसूली की दुकान खोल रखी है. ऑटो ड्राइवर बिजेंद्र कुमार ने बताया कि चेकिंग के नाम पर ऑटो में सवार सभी यात्रियों को पुलिसवाले ने जबरन उतार दिया और ऑटो थाने लेकर चले गए. इसके बाद पिटाई की.

ड्राइवर का कहना है कि ऑटो के सभी कागजात अपडेट हैं, लेकिन पुलिसवाले ने उसकी एक न सुनी और पिटाई करते रहे. ड्राइवर का आरोप है कि 20 हजार रुपए नहीं देने पर जेल भेजेने की भी धमकी दी गई.

वहीं, अपने किसी निजी काम से राजीव नगर थाना पहुंचे बिहार सरकार के एक मंत्री के पीए ने पुलिसवाले को जमकर फटकार लगाई. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे ही पुलिसवाले सरकार को जानबूझकर बदनाम करते हैं. मंत्री के पीए ने जैसे ही डीजीपी से शिकायत करने की बात कही कि आरेपी पुलिसवाला माफी मांगने लगा. इसके बाद ऑटो ड्राइवर को पुलिस ने छोड़ा.

पुलिसवाले की मारपीट से ड्राइवर को काफी चोटें आई हैं. स्थानीय अस्पताल में उसका इलाज भी करवाया गया. पीड़ित ड्राइवर ने उच्च अधिकारी से शिकायत कर कारवाई करने की मांग की है. ऑटो ड्राइवर ने डीएसपी से शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है. 

ये वीडियो भी देखें: