SBI बैंक में लूट की कोशिश, कर्मचारियों की सूझबूझ से हथियार के साथ एक लुटेरा गिरफ्तार

बिहार स्थित दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में बैंक लूट की कोशिश का मामला सामने आया है. खबरों के अुनसार जिले के सदर थाना क्षेत्र में रानीपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बैंक में लूट के लिए पहुंचे एक लुटेरे को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने लुटेरे को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है.

SBI बैंक में लूट की कोशिश, कर्मचारियों की सूझबूझ से हथियार के साथ एक लुटेरा गिरफ्तार
दरभंगा एसबीआई बैंक में लूट की कोशिश के बाद एक गिरफ्तार.

दरभंगाः बिहार स्थित दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में बैंक लूट की कोशिश का मामला सामने आया है. खबरों के अुनसार जिले के सदर थाना क्षेत्र में रानीपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बैंक में लूट के लिए पहुंचे एक लुटेरे को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने लुटेरे को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है. जबकि दो लुटेरे फरार होने में कामयाब हो गए. पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है. वहीं, पुलिस फरार अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

खबरों के मुताबिक बैंक के कर्मचारियों की सूझबूझ से बैंक में होनेवाली डकैती को रोका जा सका. दरअसल बैक लूटेरे एसबीआई बैंक में घूम रहे थे. उनकी गतिविधियों को देखकर बैंक के कर्मचारियों को शक हुआ. उन्होंने फौरन पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी.

पुलिस को सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष को भेजा गया. पुलिस बैंक पहुंचते ही एक लुटेरे को गेट पर ही धरदबोचा, इस दौरान दो अन्य लूटेरे उसे छुड़ाने का प्रयास करने लगे. हालांकि पुलिस ने एक को पकड़ लिया लेकिन दो फरार हो गए.

गिरफ्तार अपराधी की पहचान अमन झा के रूप में हुई है. वह मधुबनी जिले के अरेड़ थाना क्षेत्र के धकजरी गांव का रहने वाला है. उसके खिलाफ अपहरण का भी मामला दर्ज है. उसकी नशानदेही पर अब पुलिस छापेमारी कर रही है.