close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: सेना को सप्लाई होने वाले हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, ATS करेगी पूछताछ

मामले की जानकारी देते हुए एसपी अवकाश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि एफसीआई थाना क्षेत्र के बिहट बिहारी टोला निवासी कौशर टेंट हाउस में अवैध हथियार की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की. 

बेगूसराय: सेना को सप्लाई होने वाले हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, ATS करेगी पूछताछ
एसपी ने मामले से जुड़ी लीड मिलने का दावा किया है.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में पुलिस ने सेना को सप्लाई होने वाले 1 हैंड ग्रेनेड और 2 हथियारों के साथ 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया. ये गिरफ्तारी पुलिस के लिए काफी बड़ी है क्योंकि जो आर्म्स जब्त किये गए वो सेना को सप्लाई होने वाले हैं. गिरफ्तार अपराधियों से पटना एटीएस  टीम ने पूछताछ की. 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी अवकाश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि एफसीआई थाना क्षेत्र के बिहट बिहारी टोला निवासी कौशर टेंट हाउस में अवैध हथियार की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की. जहां से पुलिस ने मोहम्मद कौसर और मोहम्मद अरशद उर्फ लालू नामक 2 लोगों को गिरफ्तार किया. उनके पास से सेना को सप्लाई किए जाने वाला 1 हैंड ग्रेनेड, 1 हैंड ग्रेनेड लीवर, 1 डेटोनेटर, 2 देशी कट्टा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किया गया. 

 

जिसके बाद गिरफ्तार अपराधियों से पटना एटीएस टीम ने पूछताछ की. एसपी ने मामले से जुड़ी लीड मिलने का दावा किया जिसे मामले की संवेदनशीलता के कारण फिलहाल बताने से मना कर दिया. पूछताछ के दौरान मिली जानकारी पर कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, दूसरी तरफ सिमरिया सिक्स लेन पुल निर्माण कंपनी से रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने 2 कुख्यात अपराधियों को 3 हथियार के साथ गिरफ्तार किया. सिमरिया पुल निर्माण कंपनी से रंगदारी मांगने वाले संजय राय के पुत्र कुख्यात अपराधी विक्की कुमार और संतोष बिंद उर्फ चुहवा को नगर थाना के विशनपुर से गिरफ्तार किया गया. 

दोनों के ऊपर पहले से हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट जैसे कई मामले दर्ज हैं. इनके पास से पुलिस ने 1 देशी रायफल, 2 देशी पिस्टल और 32 कारतूस बरामद किये. विक्की ने अपने पिता के साथ सिमरिया में पुल निर्माण कंपनी से रंगदारी की मांग की थी. इसके अलावा पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 4 अपराधियों को लूटी गई पिकअप, 1 हाईवा और 1 देसी पिस्तौल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.
Shubham Saxena, News Desk