close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भागलपुरः दो दिन पहले लापता व्यक्ति की मिली सिर कटी लाश, थानेदार सस्पेंड

भागलपुर जिले के नवगछिया में एक सिर कटा शव बरामद हुआ है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

भागलपुरः दो दिन पहले लापता व्यक्ति की मिली सिर कटी लाश, थानेदार सस्पेंड
नवगछिया में लापता युवक की सिर कटी लाश बरामद की गई.

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया में एक सिर कटा शव बरामद हुआ है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि शव किसी मोहम्मद नियाज़ मंसूर नाम के व्यक्ति का है जो दो दिन पहले घर से गायब हो गया था.

मोहम्मद नियाज मंसूर घर से दो दिन पहले से लापता था. परिवार वालों ने नवगछिया थाना में में मोहम्मद नियाज़ का अपहरण का मामला दर्ज कराया था और इसमें नामजद एक व्यक्ति को आरोपी बनाया था. वहीं, पुलिस ने उस वक्त कोई कार्रवाई नहीं की था.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस केस को हलके में लिया और लापरवाही के कारण मोहम्मद नियाज़ की हत्या हो गई. अब इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

नवगछिया एसपी ने बताया कि इस मामले को नवगछिया थानाध्यक्ष के द्वारा गंभीरता पूर्वक नहीं लिया गया था इसलिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

आपको बतादें की आज सुबह नवगछिया के मक्खातकिया गावं के टेलीफिन ऑफिस के पास एक युवक का शव मिला, जो पिछले दो दिन से लापता था.

मामला नवगछिया थाना क्षेत्र के मक्खाताकिया गावं की है. एसपी निधि रानी ने यह भी बताया की मामला दो समुदाय का है इसलिए इस मामले को गंभीरता पूर्वक लिया गया है. और लोगों से अपील की गई है की शांति बनाये रखें. दोसी पर करवाई होगी.