close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः कुंए में सफाई करने उतरे दो मजदूरों की मौत, एसडीआरएफ की मदद से निकाला गया शव

मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में रविवार को कुंए की सफाई करने के लिए दो मजदूर एक-एक कर उतरे. 

बिहारः कुंए में सफाई करने उतरे दो मजदूरों की मौत, एसडीआरएफ की मदद से निकाला गया शव
मुंगेर में कुंआ साफ करने गए दो मजदूरों की मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में कुंए में सफाई करने गए मजदूर की मौत हो गई. इस हादसे में दो मजदूरों की जान चल गई. वहीं, काफी मशक्कत के बाद मजदूरों के शव को कुंए से निकाला गया. हालांकि, मौत का मुख्य कारण नहीं पता चल पाया है, लेकिन दम घुटने की बात कही जा रही है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में रविवार को कुंए की सफाई करने के लिए दो मजदूर एक-एक कर उतरे. पहले मजदूर के उतरने के बाद उसका दम घुटने लगा जिसे बचाने के लिए दूसरा मजदूर कुंए में गया लेकिन बाद में दोनों ही मजदूर वापस बाहर नहीं निकल सके. दोनों मजदूरों की मौत हो गई.

घटना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. लोग इस खबर को सुनकर सन्न रह गए. वहीं, जब मजदूरों के शव को बाहर निकालने की बात की गई तो कोई भी ग्रामीण शव को बाहर निकालने के लिए नहीं कुंए में नहीं उतरा. वहीं, खबर जिला प्रशासन को दी गई लेकिन काफी समय के बाद भी शव निकालने का काम नहीं किया गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर खूब हंगामा किया. और संग्रामपुर-देवघर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

हंगामे के बाद रात में सुल्तानगंज से एसडीआरएफ की टीम वहां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद दोनों मजदूरों के शव को बाहर निकाला. वहीं, पुलिस ने कहा है कि कुंए में ऑक्सीजन की कमी होने की वजह से दमघुटने से मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और जानकारी रिपोर्ट मिलने के बाद होगी.