close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः वज्रपात से दो लोगों की मौत, दो अन्य घायल

नवादा में वज्रपात से दो लोग की मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए.

बिहारः वज्रपात से दो लोगों की मौत, दो अन्य घायल
नवादा में वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गई.

नवादाः बिहार में देर से ही सही लेकिन मॉनसून ने दस्तक दे दी है. गर्मी और लू से परेशान लोगों को काफी राहत मिली है. हालांकि, आधी, तूफान और बज्रपात ने लोगों के जनजीवन को व्यस्त भी कर दिया है. वहीं, बज्रपात से लोगों की मौत भी हुई है.

बिहार के नवादा में लू के कारण लोग त्रस्त थे. यहां लू की वजह से कई मौत भी हुई, लेकिन बारिश होने से लोगों को राहत मिली. वहीं, वज्रपात से जिले में दो लोगों के मौत की खबर मिली है.

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भोला बीघा गांव का है. जहां वज्रपात के कारण दो लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है कि वज्रपात से दो अन्य लोग घायल भी हुए थे. जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. एक घायल का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं, एक सदर अस्पताल में भर्ती है.

ग्रामीणों ने बताया कि चारों युवक खेत मे भैंस चराने के लिए गांव के ही बाहर गए हुए थे. उसी दौरान तेज बारिश में बिजली के साथ वज्रपात हुई. इसी दौरान दो लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

घायलों को तुरंत उठाकर नवादा अस्पताल लाया गया. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक विष्णुदेव यादव का पुत्र पंकज कुमार है. दूसरा मृतक जयराम प्रसाद का पुत्र दुलारचंद कुमार है. घायलों की पहचान बहादुर यादव के पुत्र पंकज कुमार और कपिल चौधरी के पुत्र भवानी कुमार के रूप में की गयी है. सभी लोग भोला बीघा गांव के ही रहने वाले हैं.