close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद कर रहे हैं अपने संसदीय क्षेत्र का भ्रमण

टना साहिब लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद रविशंकर प्रसाद ने पटना सिटी अनुमण्डल के दनियावां का दौरा किया. 

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद कर रहे हैं अपने संसदीय क्षेत्र का भ्रमण
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं.

पटनाः केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद रविशंकर प्रसाद ने पटना सिटी अनुमण्डल के दनियावां का दौरा किया. दनियावां बाजार स्थित सामुदायिक भवन उन्होने कार्यकर्ता सम्मान समारोह में भाग लिया. और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

दनियावां में एनडीए कार्यकर्ताओं द्वारा जहां केंद्रीय मंत्री का भव्य स्वागत किया गया. वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी कार्यकर्ताओं को सम्मानित कर उनकी हौसला अफजाई की. इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने एक जनसभा को भी संबोधित किया.

इस मौके पर रविशंकर प्रसाद का कहना था कि काफी पहले से ही उनका आम जनता के साथ जुड़ाव रहा है. क्षेत्र की जनता खासकर किसानों की जो भी समस्याएं हैं उसे वह अपने स्तर पर हल करने का प्रयास करेंगे.

उन्होंने दनियावां में मछली पालन को लेकर स्किल सेंटर विकसित किए जाने को लेकर भी संबंधित विभाग के मंत्री से बात करने का भरोसा जताया. उन्होंने पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का नाम लिए बगैर उनपर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह गायब रहने वाले सांसद नहीं है.

उनका कहना था कि वह आम जनता से लगातार जुड़े जुड़े रहेंगे और उनकी समस्याओं को सुनते और सुलझाते रहेंगे. बाद में रविशंकर प्रसाद ने अपने समर्थकों के साथ दनियावां बाजार स्थित रामबाबू चाय की दुकान की चाय का लुफ्त उठाया.