हजारीबाग: अज्ञात अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ की फायरिंग, मौके पर हुई मौत
Advertisement

हजारीबाग: अज्ञात अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ की फायरिंग, मौके पर हुई मौत

घटना की सूचना मिलते ही केरेडारी थाना प्रभारी बमबम सिंह तुरंत दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना को जायजा लिया, जिसमें मौके पर से 7 बुलेट और 9 एमएम का 10 खोखा पुलिस ने बरामद किया.

अज्ञात अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ की फायरिंग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

यादवेंद्र सिंह/हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिला के केरेडारी थाना क्षेत्र के जोरदाग गांव झुमरी टांड़ में तीन मुहान जंगल के पास अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान अभी नहीं हो सकी है. वहीं, गोली चलने की सूचना मिलते ही केरेडारी थाना प्रभारी बमबम सिंह तुरंत दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना को जायजा लिया, जिसमें मौके पर से 7 बुलेट और 9 एमएम का 10 खोखा पुलिस ने बरामद किया.

सूत्रों के अनुसार, पगार होकर दो मोटरसाइकिल से चार युवक सवार होकर आए और चारों युवको ने जोरदाग झुमरी टांड़ तीन मुहान जंगल के पास रुके. इसमें तीन युवक ने एक युवक को उतारा और जल्दबाजी में धड़ल्ले से 10 राउंड फायरिंग की. सभी गोली माथे पर ही लगी. इसके बाद तीन युवक दोनों मोटरसाइकिल लेकर नवाखाप की ओर फरार हो गए. बता दें कि 10 राउंड गोली चलने से युवक की मौके पर ही मौत ही गई.

हालांकि, पुलिस को मृतक युवक के पास से ढाई से तीन हजार रुपए, एक बैग और तीन मोबाइल नंबर हाथ लगे हैं. केरेडारी पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है. इधर, घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है.